मनोरंजन

Hema Mailini Told Dharmendra On Call He Have To Marry Her Now Know What Did Actor Say

[ad_1]

Dharmendra- Hema Malini: धर्मेंद्र से शादी करने पर एक्ट्रेस हेमा मालिनी का निजी जीवन बहस का मुद्दा बन गया था. दरअसल, यह धर्मेंद्र की दूसरी शादी थी. उन्होंने प्रकाश कौर से 1954 में शादी की थी. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, अजीता देओल और विजेता देओल हैं. इसके बाद धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया था और उन्होंने साल 1980 में शादी कर ली थी.

हेमा मालिनी का परिवार था शादी के खिलाफ

सिमी ग्रेवाल संग इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बताया था कि उनसे शादी करना उनके लिए आसान नहीं था. उनके घरवाले इस शादी के खिलाफ थे. उन्होंने इंटरव्यू में कहा था- कोई भी पेरेंट्स अपनी बेटी के लिए इस तरह की शादी नहीं चाहेंगे. लेकिन उस समय मेरे लिए कौई और फैसला लेना बहुत मुश्किल था.

किसी और से शादी करना मेरे लिए मुश्किल था

हेमा मालिनी ने आगे कहा- ”मैं उनके (धर्मेंद्र) के बहुत करीब थी. हमलोग लंबे समय से साथ थे. इसलिए अचानक किसी और से शादी के बारे में सोचना गलत था. इसलिए मैंने उन्हें कहा- अब आपको मुझसे शादी करनी ही होगी. इस पर उन्होंने कहा- हां, मैं आपसे शादी करूंगा. इस तरह हमारी शादी हुई थी. ”

 


पहली पत्नी को बिना तलाक दिए हुई दूसरी शादी

धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना हेमा मालिनी से शादी की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र ने इस्लाम कबूल कर हेमा मालिनी से शादी की थी. शादी के बाद से हेमा मालिनी, प्रकाश कौर और उनके बच्चों से दूर रहती हैं. हेमा मालिनी इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह धर्मेंद्र के पहले परिवार को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती इसलिए उनसे दूरी बनाए रखती हैं. हालांकि उन्होंने कहा है कि वह प्रकाश कौर की बहुत इज्जत करती हैं.

यह भी पढ़ें:

Raaj Kumar Death Anniversary: तलवार से केक काटते थे राज कुमार, फिल्में फ्लॉप होने पर इस वजह से बढ़ा देते थे फीस


#Hema #Mailini #Told #Dharmendra #Call #Marry #Actor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button