दुनिया

Pakistan Economic Crisis This Pakistani Muslim Asked Pm Modi To Take Pakistan In India | Pakistan Economic Crisis:पाकिस्तान की आर्थिक बदहाली से तंग आकर इस पाकिस्तानी ने कहा


Pakistan Public Praise PM Modi: इस वक्त पाकिस्तान की आर्थिक हालात बिलकुल सही नहीं है. देश लगातार पैसों की कमी के वजह से पूरी तरह से दिवालिया होने के कगार पर है. पाकिस्तान सरकार के ऊपर करीब 130 अरब डॉलर का कर्ज है. पाकिस्तान का बाहरी लोन और देनदारी मिलाकर करीब 130 अरब अमेरिकी डॉलर है, जो GDP का 95.39 फीसदी है. 

आर्थिक तंगी झेल रहे पाकिस्तान को अगले 12 महीनों में करीब 22 अरब डॉलर और साढ़े तीन साल में कुल 80 अरब डॉलर वापस करना है, जबकि इसका विदेशी मुद्रा भंडार केवल 3.2 अरब डॉलर है और इसकी आर्थिक विकास दर महज दो फीसदी है.

भारत के साथ पाकिस्तान को जोड़ने की बात
इसी बीच पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ख्वाजा आसिफ ने ये ऐलान कर दिया है कि देश डिफॉल्ट हो चुका है. इसी मुद्दे पर पाकिस्तानी मीडिया जब जनता से सवाल करने गई तो एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री मोदी का उदाहरण लेकर बात कही. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हमारे देश में कुछ नहीं है. पेट्रोल नहीं है, किसी भी तरह की चीज नहीं है. हम हिन्दुस्तान में ही ठीक थे (अलग होने के पहले). उसने कहा कि काश पाकिस्तान और हिंदुस्तान एक होता तो टमाटर 20 रुपये किलो मिलता, चिकन 150 रुपये किलो मिलता, पेट्रोल 150 रुपये मिलता.  

पीएम मोदी ग्रेट है
पाकिस्तानी शख्स ने पत्रकार के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मोदी अच्छे हैं. प्लीज हमें अपने देश ले जाएं. भारत के लोग मोदी को बहुत मानते है, वो अपनी जनता का बहुत ख्याल रखते है. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि काश पीएम मोदी हमें मिल जाए. हमें न शरीफ चाहिए, हमें सिर्फ पीएम मोदी ही चाहिए, जो इस मुल्क (पाकिस्तान) के लोगों को सीधा कर दें. पाकिस्तान के स्थिति को सुधार दे.

पाकिस्तानी शख्स ने पीएम मोदी के साथ-साथ तुर्किए के राष्ट्रपति एर्दोगान के नाम का भी जिक्र किया. पत्रकार के एक सवाल पर आदमी ने जवाब देते हुए कहा कि पीएम मोदी ग्रेट है. पहले हम (पाकिस्तानी) भारत से खुद की तुलना करते थे, लेकिन अब कोई तुलना नहीं कर सकते है.

ये भी पढ़ें:

Pakistan Economy Crisis: कुत्ते-बिल्ली को खाना खिला रहा पाक, भूखे मर रही जनता रोटी के लिए जेल जाने को तैयार

#Pakistan #Economic #Crisis #Pakistani #Muslim #Asked #Modi #Pakistan #India #Pakistan #Economic #Crisisपकसतन #क #आरथक #बदहल #स #तग #आकर #इस #पकसतन #न #कह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button