मनोरंजन

Ranbir Kapoor Bobby Deol Animal Trailer Film Beat Salman Khan Tiger 3 Will Become Huge Success At Box Office Know Here Why


Ranbir Kapoor Animal Trailer: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) छा गए हैं. यूजर्स सोशल मीडिया पर ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. रणबीर कपूर की एक्टिंग से लेकर उनके लुक की खूब चर्चा हो रही है. हम आपको पांच पॉइन्ट्स में समझाते हैं कि रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ सलमान खान (Salman Khan) की ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को धूल चटाते हुए बॉक्स ऑफिस पर कैसे तहलका मचा सकती है. 

बाप-बेटे की कहानी है ‘एनिमल’
ट्रेलर में देखने को मिलता है कि रणबीर कपूर का किरदार अपने पिता (अनिल कपूर) से बहुत प्यार करता है. उनके लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है. एक सीन में रणबीर कपूर कहते हैं कि ‘जिसने भी मेरे पापा पर गोली चलाई है. मैं वादा करता हूं कि उसका गला मैं खुद अपने हाथ से काटूंगा.’ 

रणबीर कपूर की एक्टिंग और एक्शन
रणबीर कपूर की एक्टिंग दमदार है और एक्शन का तो कोई जवाब नहीं है. ट्रेलर की शुरुआत में रणबीर का अनिल कपूर के साथ एक सीन होता है, जिस देखकर लोग दंग हो गए हैं. रणबीर कपूर पहली बार इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगे, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल चुकी है. वह कभी कुल्हाड़ी से तो कभी गन से लोगों को बेरहमी से मारते हुए नजर आते हैं.

बॉबी देओल की खतरनाक खलनायकी
‘एनिमल’ के ट्रेलर में रणबीर कपूर के बाद अगर किसी ने चौंकाया है, तो वह बॉबी देओल हैं. फिल्म में वह विलेन के किरदार में नजर आएंगे. ट्रेलर के आखिर में बॉबी देओल की एंट्री होती है और फिर वह शर्ट उतारकर रणबीर कपूर से लड़ते हैं. कमाल की बात ये है कि एक भी डायलॉग बोले बिना बॉबी देओल ने अपनी खलनायकी से लोगों की रूह कंपा दी है. 

सुपरहिट डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा 
रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ को संदीप रेड्डी वांगा ने लिखा और डायरेक्ट किया है. इससे पहले उन्होंने शाहिद कपूर को लेकर ‘कबीर सिंह’ फिल्म बनाई थी, जो साल 2019 में ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अब चार साल के गैप के बाद संदीप रेड्डी वांगा ‘एनिमल’ लेकर आ रहे हैं. ट्रेलर से साफ है कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने में कोई कसर नही छोड़ी है. 

‘एनिमल’ फिल्म की स्टारकास्ट
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी. वहीं, सुरेश ओबेरॉय और शक्ति कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं. ये मूवी 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें- जब अपनी जुबान से मुकर गए Dilip Kumar, फिर Guru Dutt ने उठाया ऐसा कदम, 66 साल पहले रच दिया इतिहास

#Ranbir #Kapoor #Bobby #Deol #Animal #Trailer #Film #Beat #Salman #Khan #Tiger #Huge #Success #Box #Office

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button