मनोरंजन

ऑनस्क्रीन मां की जमकर की तारीफ, शिल्पा सकलानी पर खुलकर बोले निखिलेश राठौड़- ‘ऑफ स्क्रीन हमारे बीच…’


नई दिल्ली: निखिलेश राठौड़ सीरियल ‘श्रीमद् रामायण’ में भरत का रोल निभा रहे हैं और एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी उनकी मां रानी कैकेयी के किरदार में हैं. दर्शकों को शो पसंद आ रहा है. निखिलेश राठौड़ ने एक बातचीत में शिल्पा सकलानी की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘मुझे शिल्पा मैडम के साथ शूटिंग करने में मजा आता है, वह खूबसूरत और बहुत दयालु हैं. वह सेट पर बहुत सारी सकारात्मक भावनाएं लेकर आती हैं. इस समय हम खास सीन की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें भरत को कैकेयी द्वारा अपने भाई राम को वनवास भेजने और अपने पिता राजा दशरथ की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की योजना के बारे में पता चलता है.’

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, निखिलेश राठौड़ ने आगे कहा, ‘शूटिंग के दौरान वह इतनी परफेक्ट थीं कि मेरे लिए अपने संवाद बोलना और भी आसान हो गया. वे बेहतर परफॉर्मेंस के लिए प्रोत्साहित करती हैं. वे बहुत मददगार और टैलेंटेड एक्‍ट्रेस हैं. उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है.’ निखिलेश ने यह भी खुलासा किया कि कैसे शिल्पा उन्हें सेट पर ट्रीट देती हैं.

निखिलेश कई शोज में कर चुके हैं काम
स्‍टार ने कहा, ‘चूंकि हम बाहरी इलाके में शूटिंग कर रहे हैं और प्रोडक्शन हमारे टिफिन की व्यवस्था कर रहा है. लेकिन मैं भाग्यशाली हूं कि जब हम साथ में खाना खाते हैं तो शिल्पा मैडम मेरे लिए विशेष चीजें लाती हैं. कहानी की तरह असल जिंदगी में भी वह मेरी परवाह करती हैं, जो उनके बारे में बहुत खूबसूरत बात है. हालांकि अगले एपिसोड में दर्शक हमारे बीच मतभेद देखेंगे, लेकिन ऑफ स्क्रीन हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता है.’ धारावाहिक में सुजय रेउ भगवान राम की भूमिका में है और प्राची बंसल सीता की भूमिका में हैं. निखिलेश को पिछली बार टीवी शो ‘सुहागन’ में देखा गया था. उन्होंने ‘ये है मोहब्बतें’, ‘मिठाई’, ‘वागले की दुनिया’ और ‘कृष्णा चली लंदन’ में भी अभिनय किया है.

Tags: Bollywood actress, TV Actor

#ऑनसकरन #म #क #जमकर #क #तरफ #शलप #सकलन #पर #खलकर #बल #नखलश #रठड #ऑफ #सकरन #हमर #बच..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button