मनोरंजन

सलमान को कैटरीना और ऐश्वर्या में से एक को चुनना था, हैरान रह गए करण जौहर, खुलकर किया प्यार का इजहार

[ad_1]

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya rai Bachchan) संजय लीला भंसाली की साल 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ नजर आए थे. इस फिल्म के बाद ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. जब सलमान की लाइफ से ऐश्वर्या चली गईं तो उनका नाम कैटरीना कैफ से भी जोड़ा गया. लेकिन जब करण जौहर ने सलमान से पूछा कि कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय में से कौन है स्टनिंग एक्ट्रेस तो भाईजान का जवाब सुनकर लोग हैरान रह गए.

सलमान खान का नाम अब तक बॉलीवुड की कई हसीनाओं संग जोड़ा जा चुका है. इनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी जैसे कई नाम शामिल हैं. लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिनके साथ सलमान काफी सीरियस थे. हालांकि कभी भी इन स्टार्स में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर कोई बात नहीं की. लेकिन जब करण जौहर ने अपने पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सलमान खान से पूछा कि कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय में से उनकी नजर में ज्यादा अच्छी एक्ट्रेस कौन सी हैं तो भाईजान ने ऐसा जवाब दिया की खुद करण के भी होश उड़ गए.

यश चोपड़ा का ठुकरा दिया था ऑफर, परिवार ने भी रखी बड़ी शर्त, डॉक्टर की जगह बन गईं एक्ट्रेस

सलमान खान का वायरल वीडियो
करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का ये वीडियो काफी पुराना है, इस वीडियो में सलमान का लुक देखकर भी आप ये देख सकते हैं कि वीडियो काफी पुराना है. इस चैट शो पर सलमान से कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय को लेकर पूछा जाता है कि दोनों में से मोस्ट स्टनिंग एक्ट्रेस उनके हिसाब से कौन सी हैं? करण के सवाल पर सलमान खान ने बिना हिचके पूरे एटीट्यूड के साथ जवाब में ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लेते नजर आ रहे हैं.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Karan johar, Katrina kaif, Salman khan


#सलमन #क #कटरन #और #ऐशवरय #म #स #एक #क #चनन #थ #हरन #रह #गए #करण #जहर #खलकर #कय #पयर #क #इजहर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button