मनोरंजन

OTT Superstars From Manoj Bajpayee to Vijay Verma these Bollywood stars got new charm on OTT | OTT Superstars: मनोज बाजपेयी से लेकर विजय वर्मा तक, ओटीटी पर इन बॉलीवुड स्टार्स को मिला नया चार्म

[ad_1]

OTT Superstars- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
OTT Superstars

OTT Superstars: मनोरंजन की दुनिया में हाल के सालों में बहुत बदलाव आया है। ओटीटी प्लेटफार्मों के आने से हमारे कॉन्टेंट देखने के तरीके में बदलाव आया है। जैसे-जैसे स्ट्रीमिंग कंपनियां पॉपुलर हो रही हैं, बॉलीवुड के एक्टर्स भी इस नए वर्ल्ड में डेब्यू कर रहे हैं। ओटीटी में कॉन्टेंट इतना अलग है कि यहां कहानी पूरी तरह पलट जाती है। कई बार तो ऐसा भी देखने में आया कि बॉलीवुड में जो सुपरस्टार हैं, वह यहां ज्यादा पसंद नहीं किए गए। वहीं कुछ ऐसे भी उदाहरण देखने को मिले के ओटीटी पर आते ही एक्टर यहां पर सुपरस्टार बन गया। दर्शक उनकी अगली वेबसीरीज या फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। यहां देखिए कुछ ऐसे ही ओटीटी सुपरस्टार्स की लिस्ट… 

मनोज बाजपेयी

ओटीटी के क्षेत्र में मनोज बाजपेयी का सफर काफी रोमांचक और वैरायटी वाला है। यही वैरायटी रोल हैं जिसने उन्हें डिजिटल दुनिया में एक सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया है। “द फैमिली मैन”, “रे”, “गुलमोहर” और “बंदा” जैसे प्रोजेक्ट्स से उनकी सफलता का सिलसिला लगातार जारी है। 

पंकज त्रिपाठी

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी निर्विवाद रूप से ओटीटी के सुपरस्टार हैं। “मिर्जापुर”, “सेक्रेड गेम्स” और “क्रिमिनल जस्टिस” जैसी वेब सीरीज़ में उनकी भूमिकाओं ने उन्हें सबका फेवरेट बना दिया है।

काजोल

काजोल ने हाल ही में लीगल ड्रामा सीरीज़ “द ट्रायल” और “लस्ट स्टोरीज़ 2” में अपनी भूमिका के साथ ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखा है। जहां लंबे समय से कालोज एक दमदार कमबैक का बॉलीवुड फिल्मों से इंतजार कर रही थीं वहीं अब ओटीटी पर डेब्यू के साथ उनका यह कमबैक जबरदस्त साबित हुआ है। 

कियारा अडवाणी

बॉलीवुड में एक उभरता हुआ सितारा कियारा आडवाणी ने “लस्ट स्टोरीज़” और “गिल्टी” जैसी फिल्मों से  ओटीटी में नाम कमाया है। सिल्वर स्क्रीन से डिजिटल प्लेटफार्म में एंट्री करने से वह इंडस्ट्री के टॉप ए-लिस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गईं। 

‘Gadar 2’ के तूफान के बाद बॉक्स ऑफिस को हिलाएगी ‘बॉर्डर 2’, सनी देओल की फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर

विजय वर्मा 

विजय वर्मा भी ओटीटी पर सुपरस्टार हैं, वह “मिर्जापुर”, “डार्लिंग्स”, “लस्ट स्टोरीज 2”, “दहाड़”, “ओके कम्प्यूटर” जैसी कई दमदार वेबसीरीज और फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके हैं। विजय वर्मा का अंदाज इतना खास है कि अब उनके बिना कोई भी वेबसीरीज अधूरी सी लगती है। 

‘ड्रीम गर्ल’ पूजा के हुस्न से इनसिक्योर हुईं बॉलीवुड के इन स्टार्स की पत्नियां! देखिए कैसी हो रही हालत


#OTT #Superstars #Manoj #Bajpayee #Vijay #Verma #Bollywood #stars #charm #OTT #OTT #Superstars #मनज #बजपय #स #लकर #वजय #वरम #तक #ओटट #पर #इन #बलवड #सटरस #क #मल #नय #चरम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button