भारत

Operation Durdant On ABP News Lawrence Bishnoi Exclusive


ABP Exclusive With Lawrence Bishnoi: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में मुख्य आरोपी और फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी देने वाले दुर्दांत अपराधी लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से एबीपी न्यूज से खास बातचीत की है. इस दौरान उसने हैरान, परेशान और चौंका देने वाले कई खुलासे किए हैं. जेल में रहते हुए उसके पास फोन कहां से आया, कैसे वो एबीपी न्यूज से कनेक्ट हो पाया. ऐसे बहुत से सवालों के जवाब यहां आपको जानने को मिलेंगे.

पहला सवाल यही रहा कि जेल में रहते हुए एबीपी न्यूज के साथ कैसे कनेक्ट हो गए तो लॉरेंस ने जवाब में कहा, “लूज प्वाइंट होते हैं, फोन इधर उधर हो जाते हैं तो इस तरह से मैनेज हो जाता है.” उससे पूछा गया कि इस बात का डर नहीं लगता कि जेल के अंदर से किसी चैनल से कैसे कनेक्ट हो गए तो इसके जवाब में बिश्नोई ने कहा, “हम अपना पक्ष रखना चाहते हैं. समाज के अंदर हमें नेगेटिव शो कर दिया. आतंकवादी कहने लग गए या फिर एक अलग तरह की छवि पेश कर दी. ऐसे में हम अपना पक्ष रखना चाहते थे.”

बिश्नोई के अपराध बोलते हैं

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, “इंसान की परिस्थितियां ऐसी होती हैं जो करवाती हैं. किसी को पता नहीं होता है कि वो कहां पैदा होगा, किस कल्चर में जाएगा. जिस तरह से शुरू से माहौल मिलता है या जैसा उसको सिखाया जाता है उसी हिसाब से हमने को कोई अपराध कर दिया होगा और उसकी सजा काट रहे हैं जेल में.”

जेल से बाहर आने पर बिश्नोई

जेल से आने को लेकर बिश्नोई ने कहा, “प्रशासन ने ऐसा कभी कोई मौका ही नहीं दिया कि निकल सकें बाहर. मैं तो यूनिवर्सिटी के केस में जेल में अंदर आया था.” अपराध की दुनिया छोड़ने पर गैंगस्टर ने कहा, “छोड़ना तो चाहते हैं कौन जेल में रहना चाहता है. हमें नहीं लगता है कि हमने कोई अपराध किया है, हां अगर हमारे साथ कोई अन्याय हुआ होगा तो उसके रिएक्शन में हमने कुछ किया होगा. वो हमारी नजर में अपराध नहीं है.”

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर बिश्नोई

इस सवाल के जवाब में बिश्नोई कहता है, “इसके पीछे गोल्डी बरार था, उसने ही सब किया. कांग्रेस का नेता था और उसके कॉमेडियन नवजोत सिंह सिद्धू के साथ अच्छे रिलेशन थे. वो हमारे खिलाफ लोगों को मजबूत करने का काम कर रहा था मूसेवाला. हम इसके खिलाफ थे. मेरा तो फोन चल नहीं रहा था. मेरे साथ के भाई थे उन्होंने किया है. अब कानून देखेगा क्या होगा.” बिश्नोई ने साफ किया कि मूसेवाला की हत्या के पीछे उनकी प्लानिंग नहीं थी. इसके पीछे गोल्डी बरार और सचिन की प्लानिंग थी. उसने कहा, “मुझे पता जरूर था, लेकिन प्लानिंग मेरी नहीं थी.”

नोट- गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जेल से इंटरव्यू के दौरान उसने कई खुलासे किए हैं. एबीपी न्यूज उसके दावों की पुष्टि नहीं करता है और न ही किसी अपराध का समर्थन करता है.

ये भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi Exclusive: बोलने में बढ़िया नहीं हैं गलती हो जाए तो माफ कर देना, एबीपी से बोला लॉरेंस बिश्‍नोई, कहा- छोड़ना चाहता हूं अपराध की दुनिया

#Operation #Durdant #ABP #News #Lawrence #Bishnoi #Exclusive

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button