मनोरंजन

OMG 2 Box Office Collection Day 13 Akshay Kumar Pankaj Tripathi Movie Earns 3 Crore In India


OMG 2 BO Collection day 13: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) की कमाई धीरे-धीरे कम होती जा रही है. ओएमजी 2 को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और इसे अब बॉक्स ऑफिस पर टिक पाना मुश्किल हो रहा है. अक्षय कुमार की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में आसानी ने पहुंच गई थी लेकिन अब फिल्म को 150 करोड़ का कलेक्शन करना मुश्किल हो रहा है. फिल्म का तेरहवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है जिसे देखकर लग रहा है ओएमजी 2 को 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने में लंबा समय लगने वाला है. आइए आपको इसके कलेक्शन के बारे में बताते हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 की बात करें तो इसे सबसे ज्यादा नुकसान सनी देओल की गदर 2 से हुआ है. दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई थीं. क्लैश का असर ओएमजी 2 पर देखने को मिला. जहां गदर 2 रोजाना 10-12 करोड़ का कलेक्शन कर रही है वहीं ओएमजी 2 को 3-4 करोड़ की कमाई करने में दिक्कत हो रही है.

तेरहवे दिन किया इतना कलेक्शन
ओएमजी 2 की बात करें तो इस फिल्म ने तेरहवे दिन कुछ खास कमाई नहीं की है. सैकनिल्क क रिपोर्ट के मुताबिक ओएमजी 2 ने 13वें दिन करीब 3 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 123.72 करोड़ हो जाएगा. वीकेंड पर कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद की जा रही है. जिसके बाद ये 150 करोड़ के करीब पहुंच जाएगी.

ओएमजी 2 की कहानी की बात करें तो ये फिल्म सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाती है. पंकज त्रिपाठी अपने बेटे के स्कूल पर केस करते हैं. जिसके बाद कोर्टरुम ड्रामा दिखाया गया है. यामी गौतम फिल्म में वकील का किरदार निभा रही हैं. दोनों की दलीलें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. वहीं अक्षय कुमार फिल्म में शिव के दूत के किरदार में नजर आए हैं. इस फिल्म को अनिल राय ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें: KBC 15: ‘चंद्रयान 3’ की सफल लैंडिंग का Amitabh Bachchan ने कविता पढ़ मनाया जश्न, बोले- ‘हुआ तब गुमान जब चांद पर हमने लिखा जय हिंदुस्तान’

#OMG #Box #Office #Collection #Day #Akshay #Kumar #Pankaj #Tripathi #Movie #Earns #Crore #India

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button