मनोरंजन

OMG 2 Before oh my god Akshay Kumar also play lead role in these social issues film toilet ek prem katha pad man | OMG 2 से पहले इन सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्मों में भी दिखा अक्षय कुमार का जलवा


OMG 2 Before oh my god 2 Akshay Kumar also play lead role in these social issues film toilet ek prem- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Akshay Kumar

Oh My God 2: अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है। एक्टर अपनी स्ट्रॉन्ग वर्क पॉलिसी और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने न सिर्फ एक्शन, कॉमेडी और हॉरर फिल्में की है, बल्कि सामाजिक मुद्दों पर बनी कई फिल्मों में भी काम किया है और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत शानदार कलेक्शन किया हुआ है। इस दिनों अक्षय कुमार OMG 2 को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ और सनी देओल की ‘गदर 2’ के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। ‘ओएमजी 2’ की बात करें तो ‘गदर 2’ के मामले में ये फिल्म काफी पीछे चल रही है, लेकिन फिल्म ने 15 अगस्त के दिन करीब 18.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। अक्षय कुमार ने इन फिल्मों के जरिए समाज में बदलाव लाने का प्रयास किया है। एक्टर की कुछ फिल्में ऐसी है जिन्होंने बदलते वक्त के साथ बदलते समाज के अहम मुद्दे को उठाया है। 

ओएमजी 2 –

अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म में वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म सामाजिक विषय पर बेस्ड है। अक्षय कुमार शायद एकमात्र ऐसे एक्टर हैं, जो समय-समय पर सामाजिक मुद्दों पर बेस्ड फिल्में करते हैं। इस फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यू मिले हैं। 

रक्षा बंधन –
अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘रक्षा बंधन’ को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा रिस्पांस नहीं मिला, लेकिन कमाई बजट से ज्यादा की थी। फिल्म दहेज प्रथा पर बेस्ड है। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था। रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म महज 44.39 करोड़ का कलेक्शन कर पाई थी। 

टॉयलेट – एक प्रेम कथा –
भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार स्टारर ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ खुले में शौच और स्वच्छता के मुद्दे पर बनी है। इस फिल्म ने दिखाया कि गांव के घरों में लोग शौचालय क्यों नहीं बनवाते। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार किया था। इस फिल्म का लोगों के दिमाग पर कुछ इस तरह असर हुआ कि देश के हर गांव में शौचालय बनाने के लिए कई पहल की गईं। 

पैडमैन –
‘पैडमैन’ अक्षय कुमार की सबसे बेहतरीन फिल्मों से एक है। यह अरुणाचलम मुरुगनाथम की लाइफ से इंस्पायर फिल्म थी। फिल्म ने ऑडियसं को पीरियड्स वाली महिलाओं के लिए सैनिटरी पैड के महत्व के बारे में लोगों को जागरुक किया। इस फिल्म की रिलीज के बाद अक्षय कुमार की किस्मत चमक उठी एक्टर भारत में सैनिटरी पैड के ब्रांड एंबेसडर भी बन गए। 

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: सनी देओल ने दिया बड़ा बयान, कहा- हॉलीवुड और बॉलीवुड हमारी सिनेमा…

Bigg Boss OTT 2: इस बार बिग बॉस में वो हुआ, जो पहले कभी नहीं हुआ था, कंटेस्टेंट ने खोला राज

 

Latest Bollywood News


#OMG #god #Akshay #Kumar #play #lead #role #social #issues #film #toilet #prem #katha #pad #man #OMG #स #पहल #इन #समजक #मदद #स #जड #फलम #म #भ #दख #अकषय #कमर #क #जलव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button