मनोरंजन

‘हम पांच’ की स्वीटी माथुर, चुलबुले अंदाज से जिन्हें घर-घर मिली थी पहचान, अब बदल चुका है पूरा लुक


नई दिल्ली: टीवी सीरियल के कई ऐस किरदार हैं जिन्हें भूल पाना आसान नहीं है. सालों पहले टीवी पर एक फैमिली ड्रामा शो ‘हम ‘पांच’ भी इसी तरह का शो था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इस शो के हर कलाकार को लोग आज भी भूल नहीं पाए है. खासतौर पर स्वीटी माथुर का किरदार तो एक ऐसा किरदार था जो आज भी लोगों के जेहन में बसा हुआ है, जिसे राखी टंडन ने निभाया. अब राखी का लुक काफी बदल चुका है.

टीवी के इस पॉपुलर शो ‘हम ‘पांच’ में राधिका के किरदार में विद्या बालन भी नजर आई थी. अब तो यकीनन आपकी यादें ताजा हो गई होंगी. जी हां, फिल्मों से पहले विद्या टीवी सीरियल हम पांच में नजर आ चुकी हैं. जी टीवी का कभी ये मशहूर कॉमेडी शो हुआ करता था. माथुर फैमिली की 5 बेटियां थी और सभी एक दूसरे से पूरी तरह जुदा. लेकिन इन पांचों बेटियों में सबसे ज्यादा चुलबुली और क्यूट थीं स्वीटी माथुर. उनकी शरारते लोग आज भी भुला नहीं पाए होंगे. घुंघराले बाल, गेट की घंटी बजते ही वो डांस करते हुए गेट खोलना राखी को वो अंदाज उन्हें इस शो में सबसे अलग बनाता था.

सेट पर हो रहा था सलमान खान का इंतजार, नशे में टल्ली होकर पहुंचे भाईजान, और फिर…

स्वीटी के किरदार से लूटी थी वाहवाही
राखी टंडन ने शो में स्वीटी माधुर का किरदार निभाया था. जो कि बेहद शरारती और प्यारी सी थी. लेकिन अब सालों बाद उनका पूरा लुक बदल चुका है. राखी पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं. राखी टंडन का बदल लुक देख आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. सामने आई उनकी तस्वीर देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा कि ये वही स्वीटी माथुर हैं.

rakhi tandon

(फोटो साभार :Instagram@rakhee_tandon)

इस शो से की थी करियर की शुरुआत
मुंबई की रहने वाली राखी टंडन शुरू से ही एक्टिंग में ही करियर बनाना चाहती थीं. उन्होंने 1993 में डीडी नेशनल पर प्रसारित हुए ‘देख भाई देख’ सीरियल से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उनको सबसे बड़ा ब्रेक जी टीवी के फेमस शो ‘हम पांच’ से 1995 में मिला. इस शो में उनके चुलबुले किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था.

बता दें कि राखी ने साल 2004 में रवीना टंडन के भाई राजीव टंडन संग शादी रचा ली थी. लेकिन कुछ ही समय बाद राखी और राजीव की राहे जुदा हो गई. उनकी एक बेटी भी है, जो हूबहू अपनी मां की तरह खूबसूरत नजर आती हैं.

Tags: Entertainment news., Tv actresses

#हम #पच #क #सवट #मथर #चलबल #अदज #स #जनह #घरघर #मल #थ #पहचन #अब #बदल #चक #ह #पर #लक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button