भारत

North East Election Results Jairam Ramesh Three S Played Game Himanta Biswa Sarma Replied On Twitter | North East Election Results: जयराम रमेश बोले- तीन S ने प्लान बनाकर खेला खेल, हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा

[ad_1]

Jairam Ramesh Vs Himanta Biswa Sarma: पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गए. नगालैंड और त्रिपुरा में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला है, तो वहीं मेघालय में बीजेपी ने नेशनल पीपल्स पार्टी (NPP) को अपना समर्थन दिया है. दूसरी ओर, कांग्रेस को तीनों ही राज्यों में खराब परिणाम हासिल हुए हैं. हालांकि, चुनाव परिणामों पर जब जयराम रमेश ने ट्वीट किया तो इस पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने तंज कसा.

जयराम रमेश ने उपचुनाव और विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली सीटों को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “आज के विधानसभा चुनाव परिणाम- INC ने 33 साल बाद महाराष्ट्र में कस्बा पेठ जीता, पश्चिम बंगाल की सागरदिघी सीट पर कांग्रेस ने 51 साल बाद जीत दर्ज की है, त्रिपुरा में कांग्रेस 0 से 5 सीटों पर पहुंच गई है, मेघालय में 5 सीटें (21 मौजूदा विधायकों को हाईजैक करने के बावजूद)”

हिमंत बिस्वा ने जयराम रमेश को दिया जवाब

हिमंत बिस्वा सरमा ने जयराम रमेश के इस ट्वीट का जवाब दिया. उन्होंने लिखा, “तीन राज्यों में हुई बर्बादी (हार) को एक उपलब्धि में तब्दील करते हुए नैरेटिव तैयार कर अंधकार में जीने की कांग्रेस की क्षमता की सराहना करनी चाहिए!”

‘तीन S ने खेला खेल’

मेघालय में एनपीपी और बीजेपी के चुनाव बाद हुए गठबंधन को लेकर जयराम रमेश ने कटाक्ष किया. उन्होंने इस ‘खेल’ के लिए तीन एस, यानी (अमित) शाह, (हिमंत बिस्वा) सरमा और (कोनराड) संगमा को जिम्मेदार ठहराया. रमेश ने ट्विटर पर लिखा, “यह सब तीन S – शाह, सरमा और संगमा द्वारा खेला गया एक सुनियोजित खेल है.”

बता दें कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने गुरुवार को दावा किया कि मेघालय के मुख्यमंत्री और नेशनल पीपुल्स पार्टी के सुप्रीमो कॉनराड  संगमा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन किया और नई सरकार बनाने के लिए उनका समर्थन व आशीर्वाद मांगा. दूसरी ओर, संगमा ने एनपीपी को समर्थन देने के लिए बीजेपी को धन्यवाद दिया.

ये भी पढ़ें-

Nagaland Election Results: नगालैंड में BJP और NDPP में किसका स्ट्राइक रेट बेहतर? जानें बाकी पार्टियों का कैसा रहा प्रदर्शन


#North #East #Election #Results #Jairam #Ramesh #Played #Game #Himanta #Biswa #Sarma #Replied #Twitter #North #East #Election #Results #जयरम #रमश #बल #तन #न #पलन #बनकर #खल #खल #हमत #बसव #सरम #न #कह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button