भारत

Nityanand Rai Life Threat Accused Arrested By Vaishali Police After Video Viral

[ad_1]

Nityanand Rai Life Threat: केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय को हत्या की धमकी देने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो कह रहा है, “नित्यानंद राय का सुपारी ले लेते हैं. बैल चलाते रहता है (शिव बारात में). 2 गोली दाग देना है हाजीपुर में. बाप कसम. हमको 3 साल से शिवरात्रि से पहले सपना आता है कि हम नित्यानंद राय को मार दिए.”

दरअसल, इस वीडियो के वायरल होने के बाद वैशाली पुलिस एक दम अलर्ट हो गई. पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया. पुलिस ने देर रात युवक को गिरफ्तार किया. युवक की पहचान वैशाली जिले के गौरेल निवासी माधव कुमार उर्फ माधव झा के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी को सांची पट्टी के एक फ्लैट से गिरफ्तार किया है.

हर साल करते हैं यात्रा की अगुवाई

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय बिहार के हाजीपुर में हर साल शिवरात्रि की शोभायात्रा में शिवजी की बारात की अगुवाई करते हैं. इस साल भी वो इसी की तैयारी में हैं. नित्यानंद राय का कार्यक्रम हर साल की तरह पहले से ही तय है. हालांकि, शिव बारात से पहले ही केंद्रीय मंत्री की हत्या की साजिश वाले वायरल वीडियो ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है.

अन्य आरोपियों की तलाश

इस वीडियो के सामने आने के बाद वैशाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को तो गिरफ्तार कर लिया, वहीं अब अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि वीडियो बनाने के पीछे आरोपी की मंशा क्या थी. पुलिस पता लगा रही है कि वीडियो को वायरल करने का मकसद क्या है. वीडियो में दिखाई देने वाले अन्य युवकों की भी पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- Pulwama Attack: ‘कभी नहीं भूल सकते शहीदों का सर्वोच्च बलिदान’- पुलवामा हमले की चौथी बरसी पर बोले पीएम मोदी, जानें किसने क्या कहा

#Nityanand #Rai #Life #Threat #Accused #Arrested #Vaishali #Police #Video #Viral

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button