भारत

Nitin Gadkari On Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra Said Did Not See Yatra ABP Budget Conclave


Bharat Jodo Yatra: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने एबीपी न्यूज़ के ‘बजट कॉन्क्लेव’ में राहुल गांधी के नेतृत्व में चली भारत जोड़ो यात्रा पर कहा कि उन्होंने यह यात्रा नहीं देखी है. 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने राहुल गांधी के आरोप पर कि ‘बीजेपी ने नफरत की दुकान खोली हुई है’ पर कहा, ”हमने कोई नफरत की दुकान नहीं खोली. हम किसी भेदभाव में विश्वास नहीं करते क्योंकि आदमी जाति और धर्म से बड़ा नहीं होता. हमने जो भी योजनाएं बनाईं वो सबके लिए हैं. किसानों को क्या पैसे देते हुए हमने मुस्लिमों को पैसे नहीं दिए. 

‘2024 में जनता जवाब देगी’

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भारत जोड़ो यात्रा को कैसे देखते हैं, के सवाल पर कहा, “मैंने यात्रा नहीं देखी है. मेरा जब वजन ज्यादा था तो मुझे कहा जाता था कि यात्रा करो. शायद यह सोचकर ही भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई है.” उन्होंने आगे कहा कि वोट बैंक की पॉलिटिक्स के लिए एक कौम में डर पैदा किया जा रहा है. साल 2024 में जनता इसका जवाब देगी. 

‘राहुल गांधी को बुलाना होगा’

राहुल गांधी के बजट को ‘मित्रों वाला बजट’ बताने पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि वो उन्हें सुनते और देखते नहीं हैं. इसका जवाब जानने के लिए आपको उन्हें (राहुल गांधी) बुलाना होगा. बता दें कि उन्होंने बुधवार (1 फरवरी) को ट्वीट किया था कि, “मित्र काल बजट में- नौकरियां पैदा करने के लिए कोई विजन नहीं, महंगाई से निपटने की कोई योजना नहीं है, असमानता को दूर करने का कोई इरादा नहीं है.”

यह भी पढ़ें- Budget 2023: ‘2024 के अंत तक अमेरिका जैसा बना देंगे रोड इंफ्रास्ट्रक्चर’ abp के बजट कॉन्क्लेव में बोले नितिन गडकरी


#Nitin #Gadkari #Rahul #Gandhi #Bharat #Jodo #Yatra #Yatra #ABP #Budget #Conclave

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button