मनोरंजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 February 2023 kairav stands against aarohi Abhimanyu Akshara in shock on Manjiri announcement YRKKH: अभिमन्यु की इस बात पर आग की तरह बरसा कायरव, तमाशे के बीच फंसी अक्षरा


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 February 2023- India TV Hindi

Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत अभीर और रूही की बहस से होती है। मंजरी कहती है कि मैं अपने बच्चों के लिए अच्छा सोचना चाहती हूं, रूही के आने पर अभी और आरोही ने अपनी दुनिया बना ली है, वे अब एक परिवार बना रहे हैं, इससे बेहतर और क्या हो सकता है। हर कोई हैरान हो जाता है। कायरव का कहना है कि तुमने मुझे इस फैसले के बारे में नहीं बताया, मुझे बताओ कि यह सच नहीं है, आरोही। अभी कहता है कि यह सच है, आरोही और मैं शादी कर रहे हैं, अब रूही को कोई नहीं बलो सकता कि मैं उसका पिता नहीं हूं। कायरव अतीत को याद करता है। वह नाराज होता है। अक्षु उसे रोकती है। वह बच्चों को लेकर चली जाती है।

कायरव मंजरी और अभी से माफी मांगता है –

कायरव आरोही से पूछता है कि तुम कैसी हो। अभी उसे शांत होने के लिए कहता है। कायरव कहता है कि तुमने मुझसे बात नहीं की, तुमने मेरी बहन के जीवन के लिए फैसला किया। अक्षु बच्चों को कमरे में खेलने के लिए कहती है। रूही कहती है कि मंजरी ने खुशखबरी दी, किसी ने ताली नहीं बजाई, क्यों। अभीर पूछता है कि उन्हें गुस्सा क्यों आया। अक्षु का कहना है कि कोई नाराज नहीं है, कमरे में खेलो, रूही का ख्याल रखना, लड़ाई मत करना। कायरव का कहना है कि रूही को यह आदमी नहीं चाहिए। मंजरी उसे शिष्टाचार से बात करने के लिए कहती है, बोलती है की मेरे बेटे का नाम अभिमन्यु है। वह सुवर्णा से कायरव को समझाने के लिए कहती है। कायरव कहता है कि मेरी बहन मुझे जवाब देगी। मंजरी कहती है कि आप उससे ऊंचे स्वर में बात नहीं कर सकते। मनीष, कायरव से मंजरी और अभी से माफी मांगने को कहता है। कायरव का कहना है कि मुझे बहुत खेद है, लेकिन आप आरोही को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल नहीं कर सकते। 

सुवर्णा-मंजरी की बातचीत –
सुवर्णा कहती है कि शायद वह सदमे में है। मंजरी पूछती है कि क्या वह दुर्व्यवहार करेगा। कायरव कहता है कि अभी को गुस्सा करने और कुछ भी कहने का हक है गलत व्यवहार करने का अधिकार है, है ना? तुम भूल गए, क्या मैं तुम्हें सब कुछ याद दिला दूं। मंजरी कहती है कि अगर तुम इतने समझदार हो तो तुम रूही और आरोही से मिलने क्यों नहीं आए। वह कहता है कि मुझे एक बड़ी समस्या है, क्योंकि मेरी बहन ने समझौता किया है, हां, आपने सही सुना, यह आपके लाभ के लिए है। अभी कहता है कि मैं तुम्हारी भावनाओं को समझता हूं, यह मत भूलो कि तुम किससे बात कर रहे हो, वह मेरी मां है। कायरव कहता है कि मैं आरोही को समझाना चाहता हूं, मैं बुरा हूं, मुझे गुस्सा आता है, लेकिन उसे कम से कम बड़ों से बात करनी चाहिए थी। महिमा इसे ड्रामा कहती हैं। वह कहता है हां, मैं कुछ नहीं कर सका, लेकिन अभी ने मेरी बहनों की जिंदगी बर्बाद कर दी, मैं कुछ नहीं कर सका। वह आरोही से वह गलती नहीं करने के लिए कहता है जो अक्षु ने की थी। अभिनव देखता है। कायरव कहता है मुझे पता है कि मैं गलत हूं, लेकिन आप सभी ने कुछ भी सही नहीं किया, आपके प्यार में कुछ कमी थी, बड़े पापा। मनीष रोता है।

कायरव के आरोही से सवाल –
कायरव का कहना है कि आपकी बेटियां आपके बिना अपने जीवन के बड़े फैसले लेती हैं, अक्षु ने शादी कर ली और मेंसेज भेज कर शादी की खबर दे दी और आज आरोही ऐसा कर रही है, बड़ों के पास सिर्फ आशीर्वाद देने के अलावा कोई विकल्प नहीं है, क्या मैं सही कह रहा हूं। अभिनव सोचता हैं कि अगर वे सभी इतने आहत हैं, तो पता नहीं अक्षरा जी कैसी हैं। कायरव, आरोही और अक्षु के लिए कहता है, हम सब थोड़ा मायने रखते हैं। अभिनव ऊपर चला जाता है। अभि देखता है।

अभिमन्यु ने कायरव को दी धमकी –
अक्षु को सब कुछ याद है। अभिनव आता है और कहता है कि वह यह सुनकर चौंक जाएगी कि उसका पूर्व पति उसकी बहन से शादी करने जा रहा है। कायरव का कहना है कि इस आदमी ने अक्षु को छोड़ दिया जब उसने अपने दो बच्चों को खो दिया, तुम उससे शादी करना चाहती हो, वह रूही को छोड़ देगा और तुम्हें तब जब उसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तुम्हेंरे पास नहीं होगा। मंजरी कहती है, एक शब्द भी ज्यादा नहीं। अभिनव, अक्षु से पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। वह कहती है मुझे नहीं पता। उन्होंने मंजरी को चिल्लाते हुए सुना। अभी और कायरव बहस करते हैं। कायरव ताली बजाता है और कहता है कि तुम मुझे मेरे घर में धमकी दे रहे हो, तुम और क्या करोगे, तुमने अक्षु के साथ बहुत कुछ किया है, क्या बचा है, यह परिवार और मुझे सब कुछ याद है, तुम सब भूल गए। मंजरी कहती है कि मैं नहीं भूली मैं मर जाऊंगी, लेकिन मैं उस दिन को नहीं भूल सकती। वह रोती है। 

अभिमन्यु-कायरव को शांत करता है –
अभी उसे शांत होने के लिए कहता है। मंजरी रोती है कि उसने अपना बेटा खो दिया। वह कहती है कि अभी ने अपने बच्चों को खो दिया, आरोही ने अपने पति को खो दिया, तुमने कैसे सोचा कि मैं भूल गई। मंजरी कहती है कि तुम सब भूल गए, अभी छह साल से अकेला है। अभी, अक्षु को देखता है। मंजरी का कहना है कि अक्षु के कारण नील की मृत्यु हो गई है, उसने छोड़ दिया, उसने एक परिवार बनाया, उसका एक पति और बच्चा है, वह एक बार देखने के लिए वापस नहीं आई और मैं आज भी दोनों परिवारों के बारे में सोच रहा हूं। आरोही और रूही मेरी बेटियां हैं। कायरव पूछता है कि क्या आप उनके लिए फैसला करेंगे। अभी उसे रोकने के लिए कहता है। आरोही कहती है कि हम इसके बारे में बाद में बात करेंगे, अभी नहीं कहता है। कायरव पूछता है कि हम कब बात करेंगे, यह बात गलत है, हमें बात करनी है, बात खत्म नहीं होगी। महिमा कहती हैं कि हम यहां दादी का जन्मदिन मनाने आए हैं, अपमान करने नहीं। मंजरी कहती है हां, हम यहां नहीं रहेंगे, आरोही, रूही को लेकर चलो। अभी कहता है कि मैंने अभी तक बात पूरी नहीं की है। कायरव कहता है तो हम इसे पूरा करेंगे। अभी कहता है मुझ पर विश्वास करो, जीवन हमें बहुत कुछ देता है और कई बार यह बहुत कुछ छीन लेता है हम जीवन को बदल नहीं सकते, लेकिन जीवन ने मुझसे जो कुछ भी छीन लिया है, मैं उसे नहीं देखना चाहता हूं, मैं तुम्हें समझता हूं, मैं भी एक भाई हूं और तुम्हारा दर्द समझ सकता हूं, लेकिन मैं भी एक बेटा हूं, मेरी मां का दर्द मेरे लिए सबसे बड़ा दर्द है। वह अपनी तरफ से सॉरी कहता है, लेकिन आई एम सॉरी नहीं, मैं आरोही से शादी कर रहा हूं।

प्रीकैप: अभी पूछता है कि तुमने दादी को क्यों रुलाया। मंजरी पूछती है कि मैं इसे क्यों छिपाऊं। कायरव, अक्षु से आरोही को बचाने के लिए कहता है। वह कहती हैं कि मैं उनके फैसले का सम्मान करूंगी। अभीर जोर देकर कहता हैं कि वे सगाई में शामिल होंगे। वह अभी को फोन करता है और उससे अनुरोध करता है।

यह भी पढ़ें: 

Samantha Ruth Prabhu: शूटिंग के दौरान घायल हुईं एक्ट्रेस, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

Rakhi Sawant: मुंबई पुलिस पर भड़कीं राखी, आदिल को लेकर लाइव वीडियो में गलती से खोल दी सारी पोल

March Release: मार्च के महीने में मिलेगा क्राइम, रोमांस और थ्रिलर का फुल मजा, देखें लिस्ट

 

 


#Yeh #Rishta #Kya #Kehlata #Hai #February #kairav #stands #aarohi #Abhimanyu #Akshara #shock #Manjiri #announcement #YRKKH #अभमनय #क #इस #बत #पर #आग #क #तरह #बरस #कयरव #तमश #क #बच #फस #अकषर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button