भारत

Nikki Yadav Murder Case Accused Sahil Gehlot Roamed With Nikki’s Body Strapped On The Front Seat


Nikki Yadav Murder Case Update: दिल्ली के एक और बहुचर्चित निक्की यादव हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार (16 फरवरी) को एक और बड़ा खुलासा किया. दिल्ली पुलिस का दावा है कि आरोपी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) ने पूछताछ के दौरान बताया है कि उसने 10 फरवरी की सुबह 8 और 9 बजे के बीच निक्की की हत्या की थी. 

इसके बाद वो सफेद रंग की वरना कार में निक्की यादव की डेड बॉडी को लेकर मित्राओं गांव में कैर रोड पर स्थित अपने ढाबे पर पहुंचा था. करीब दिन 1 घंटे 51 मिनट तक आरोपी कार की अगली सीट पर निक्की के शव को रखकर घूमता रहा. आरोपी ने दिल्ली के निगमबोध श्मशान घाट की पार्किंग में निक्की की हत्या की और फिर वहां से ढाबे पर पहुंचा था. निगमबोध घाट से ढाबे की दूरी करीब 51 किलोमीटर है. 

साहिल गहलोत को हत्या की जगह ले गई पुलिस

क्राइम ब्रांच की टीम बुधवार शाम को साहिल गहलोत को उत्तम नगर स्थित निक्की यादव के घर लेकर गयी थी. इसके बाद उसे लेकर उस रूट पर भी गई, जहां साहिल निक्की को लेकर गया था. क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक, पुलिस साहिल गहलोत को साथ लेकर सुबह से जांच में जुटी है. साहिल को कश्मीरी गेट उस जगह भी लेकर जाया गया है जहां उसने गाड़ी में निक्की की हत्या की थी.

सगाई में दोस्तों के साथ किया खूब डांस

उस जगह के आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस आरोपी को निजामुद्दीन, आनंद विहार रेलवे स्टेशन भी लेकर जाएगी. जहां वो निक्की को उस दिन लेकर गया था. पुलिस ने दावा किया कि साहिल गहलोत ने 9 फरवरी को अपने सगाई समारोह में अपने दोस्तों के साथ खूब डांस किया और बाद में अपनी लिव-इन पार्टनर निक्की यादव की हत्या की. आरोपी ने हत्या के बाद शरीर को फ्रिज में रख दिया था. अगले दिन साहिल गहलोत ने शादी कर ली. 

लिव-इन में रह रहे थे निक्की और साहिल

निक्की यादव (23) और साहिल गहलोत (24) कई सालों से लिव-इन में थे. साहिल ने 9 फरवरी को किसी दूसरी महिला से सगाई की थी. सगाई के बारे में पता चलने पर 9 फरवरी को निक्की ने साहिल को फोन किया. साहिल करीब आधी रात को निक्की के फ्लैट पर आया और निक्की को बाहर ले गया. वे साहिल के चचेरे भाई की कार से निकले थे. दोनों निजामुद्दीन, आनंद विहार समेत कई जगहों पर गए.

हत्या कर शव फ्रिज में रखा

सगाई की बात को लेकर दोनों के बीच कार में झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान साहिल ने डाटा केबल से गला घोंट कर निक्की की हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने निक्की के शव को अपने ढाबे के रेफ्रिजरेटर में रख दिया था. आरोपी ने हत्या करने के बाद 10 फरवरी को दूसरी महिला से शादी की थी. पुलिस ने मंगलवार को निक्की (Nikki Yadav) का शव बरामद किया और आरोपी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) को गिरफ्तार किया. 

ये भी पढ़ें-

Ajit Doval on Pakistan: ‘बंटवारे के बाद खेती वाला 22 मिलियन हेक्टेयर जमीन पाकिस्तान में चला गया, तब लगता था कि…’, अजित डोभाल का बयान

#Nikki #Yadav #Murder #Case #Accused #Sahil #Gehlot #Roamed #Nikkis #Body #Strapped #Front #Seat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button