मनोरंजन

Nick Jonas Loses His Cool After Fan Throws Wristband At Him During His LIVE Performance


Jonas Brothers Concert: निक जोनस ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिन पर टोरंटो में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान कई बार कुछ चीजें फैंस की तरफ से फेंकी गई. सोशल मीडिया पर सिंगर के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. एक वीडियो में दिखाया गया है कि जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन ने निक पर अपना रिस्टबैंड फेंक दिया जो उनके सीने पर लगा. इससे निक काफी गुस्से में दिखे. इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 


स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान निक जोनस के साथ फैन ने की बदसलूकी

फैंस की इस हरकत पर निक तुरंत भड़क गए और फैन से दोबारा ऐसा न करने को कहा. आपको बता दें कि इससे पहले भी कुछ दिन पहले ही न्यूयॉर्क के यांकी स्टेडियम में निक के शो के दौरान एक महिला फैन ने उन पर ब्रा फेंक दी थी. उस समय वह कुछ देर रुके और फिर गाना जारी रखा. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी कलाकार को मंच पर चोट लगी हो. पिछले कुछ हफ्तों में, हैरी स्टाइल्स, ड्रेक, बेबे रेक्सा, पिंक, किड क्यूडी, स्टीव लेसी केल्सिया बैलेरीनी और एवा मैक्स के साथ भी ऐसा हो चुका है. 

सिंगर ने गुस्से में खोया अपना आपा

इससे पहले भी न्यूयॉर्क के यांकी स्टेडियम में जोनस ब्रदर्स का कॉन्सर्ट चल रहा था और इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड और सिंगर निक जोनस मंच से गिर गए. हालांकि वे गिरकर तुरंत खुद ही खड़े हो गए और अपना परफॉर्मेंस जारी रखी. गिरकर तुरंत खुद ही खड़े हो गए और अपना परफॉर्मेंस जारी रखी. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा भी अपने हसबैंड निक जोनस के कॉन्सर्ट में उन्हें चीयर अप करने पहुंची थीं. वे व्हाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग स्कर्ट पहने नजर आईं. अपने लुक को उन्होंने ब्लू हील्स के साथ कंपलीट किया.

 

 

यह भी पढ़ें:  Armaan Kohli: अरमान कोहली का पांच साल पुराना केस हुआ बंद, एक्स गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा संग मारपीट का था आरोप


#Nick #Jonas #Loses #Cool #Fan #Throws #Wristband #LIVE #Performance

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button