मनोरंजन

New Bride Kiara Advani First Rasoi Made This Recipe For Siddharth Malhotra After Marriage


Kiara Advani Siddharth Malhotra: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं. इस जोड़ी ने अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और ऑफ-स्क्रीन रोमांस से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है.

फैंस दोनों की हर एक अपडेट पर नजर रखते हैं और इस जोड़ी पर प्यार बरसाते हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि सिद्धार्थ के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद सबसे पहले कौन सी रेसिपी बनाई थी.

कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से शादी के बाद बनाई पहली रेसिपी का किया खुलासा

कियारा आडवाणी से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से शादी के बाद बनाई गई पहली रेसिपी शेयर करने के लिए कहा गया. एक सैनिक ने अभिनेत्री से पूछा, “शादी के बाद पहली बार आपने अपनी रसोई में कौन सी रेसिपी बनाई थी?” कियारा ने मुस्कुराते हुए कहा, “मैंने अभी तक कुछ भी नहीं बनाया है, बस पानी उबाल लिया होगा”.

 

खुद को भाग्यशाली बताते हुए कियारा ने खुलासा किया कि उनके पति और अभिनेता सिद्धार्थ एक बेहतरीन कुक हैं. उन्होंने कहा, “मैं भाग्यशाली हूं क्योंकि मेरे पति को खाना बनाना पसंद है. तो ज्यादातार वो कुछ बना लेते हैं खुद के लिए और मैं खा लेती हूं. कियारा ने सिद्धार्थ की फेवरेट डिश का भी खुलासा किया और कहा, “वह वाकई में बहुत अच्छी रोटी बनाते हैं. रोटी बनाना भारी काम है लेकिन वह बहुत अच्छी रोटी बनाते हैं”.

 

इस जोड़े ने इसी साल 7 फरवरी को शादी की थी. उनकी शादी की तस्वीरें भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट हैं. उन्होंने ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया जहां उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी. 

 

सत्यप्रेम की कथा की सफलता के बाद कियारा अगली बार राम चरण के साथ गेम चेंजर में दिखाई देंगी. वहीं सिद्धार्थ के पास विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी के साथ रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस फोर्स है. वह दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ योद्धा का भी हिस्सा हैं. फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी.

 

यह भी पढ़ें: Rashmika and Vijay: एक बार फिर साथ दिखें रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा, Chill करते हुए दोनों की फोटोज हुई वायरल


#Bride #Kiara #Advani #Rasoi #Recipe #Siddharth #Malhotra #Marriage

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button