मनोरंजन

Natasa Stankovic Bridal Gown Had 15 Feet Long Veli For Her Wedding Which Took 50 Days To Make

[ad_1]

Natasa Stankovic – Hardik Pandya Wedding: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को उनके शानदार खेल के लिए फैन्स जितना पसंद करते हैं उससे ज्यादा उनके स्टाइल और खासकर अपनी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) संग उनकी बॉन्डिंग की चर्चा रहती है. हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में काफी जल्दबाजी में कोर्ट मैरिज की थी. अब उस वक्त जो हसरतें बाकी रह गई थी उनको इस कपल ने अब दोबारा शादी करके पूरा किया है. इन दिनों नताशा और हार्दिक की चर्चा फैन्स की जुबान पर लगातार चल रही है.  

हार्दिक-नताशा ने की दोबारा शादी

14 फरवरी को नताशा और हार्दिक ने एकबार फिर कसमें खाईं और उदयपुर में फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के सामने दोनों फिर से शादी के बंधन में बंध गए. वैलेंटाइन्स डे के दिन दोनों शादी के लिए वेन्यू पर पहुंचे तो नताशा बेहद खूबसूरत और हार्दिक बेहद हैंडसम दिख रहे थे. इस दौरान नताशाना ने डिजाइनर शांतनु और निखिल का तैयार किया हुआ कस्टम मेड वेडिंग गाउन पहना था.


नताशा के ड्रेस में जड़े बेशकीमती स्टोन्स

नताशा और हार्दिक की शादी की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आई एक झटके में वायरल हो गईं. अपनी शादी के मौके पर हार्दिक ने ब्लैक सूट पहना था जिसमें वो काफी सोबर और हैंडसम लग रहे थे. वहीं नताशा के वेडिंग गाउन की बात करें तो इसे बेशकीमती स्टोन्स और प्रिस्टीन पर्ल्स से जड़कर तैयार किया गया था. गाउन की इनर स्कर्ट को पर्सियन सैटिन के कपड़े से तैयार किया गया था.

50 दिन में तैयार हुई ड्रेस

नताशा का वेडिंग गाउन तैयार करने वाले डिजाइनर्स का कहना है कि इसके वेल पर कपल के नाम के इनीशियल्स N और H कुछ इस तरह से लिखे गए थे कि वो दिखाई ना दें. नताशा के वेडिंग गाउन के वेल पर इतनी बारीकी से काम किया गया है कि सिर्फ वेल को तैयार करने में 50 दिनों क वक्त और कड़ी मेहनत लगी थी ताकि नताशा-हार्दिक की इस फेयरीटेल लव स्टोरी को कंपलीट फील दिया जा सके.

यह भी पढ़ें-

Hardik Pandya Wedding: नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पांड्या ने शेयर की शादी की नई तस्वीरें, सुर्ख लाल जोड़े में पति के साथ सात फेरे लेती दिखीं एक्ट्रेस

 


#Natasa #Stankovic #Bridal #Gown #Feet #Long #Veli #Wedding #Days

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button