भारत

Nagpur Police Control Received A Threat To Blow Up The Houses Of Mukesh Ambani, Amitabh Bachchan And Dharmendra Ann

[ad_1]

Threat Call To Police: महाराष्ट्र के नागपुर पुलिस कंट्रोल में एक शख्स ने ऐसा फोन किया कि सभी की पैरों तले जमीन खिसक गई. इस फोन कॉल पर अनजान शख्स ने मुंबई के नामी लोगों के घर पर बम धमाका करने की बात कही. इसमें मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी, फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र शामिल हैं.

सूत्रों के मुताबिक, कॉलर ने ये भी दावा किया कि मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया में धमाका होगा. इसके अलावा कॉलर ने कहा कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के घर और बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र के घर भी धमाका होगा. कॉल आने के बाद नागपुर पुलिस ने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को दी है. तो वहीं, मुंबई पुलिस कॉलर का पता लगाने की कोशिशों में लगी हुई है.

क्या है मामला?

दरअसल, नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में किसी अज्ञात ने फोन करके कहा कि बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी, फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन के घर के बाहर बम लगाए गए हैं. इसके बाद नागपुर पुलिस ने मुंबई पुलिस को ये अलर्ट भेजा और पुलिस तुरंत सतर्क रहते हुए बम निरोधक दस्ते की टीम के साथ सभी जगहों पर तलाशी कर रही है. इसके अलावा, फोन करने वाले ने यह भी दावा किया कि आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए हथियारों से लैस 25 लोग मुंबई के दादर पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें: Hafiz saeed Threat Video: हाफिज सईद की भारत को गीदड़ भभकी, वायरल वीडियो में कह रहा है- सांस रोक दूंगा, जुबान खींच लूंगा

#Nagpur #Police #Control #Received #Threat #Blow #Houses #Mukesh #Ambani #Amitabh #Bachchan #Dharmendra #Ann

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button