दुनिया

Murder German Woman Found And Killed His Lookalike On Instagram

[ad_1]

Murder: जर्मनी में एक हत्या के मामले ने सबको चौंका दिया है. जहां एक 23 वर्षीय युवती पर आरोप है कि उसने अपनी मौत का नाटक करने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी हमशक्ल ढूंढी और उसकी हत्या कर दी. दरअसल, प्लान को अंजाम तक पहुंचाने के युवती ने पहले फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया. फिर महीनों तक अपनी हमशक्ल को ढूंढा, दोस्ती की और फिर चेहरे पर 50 से ज्यादा बार चाकूओं से हमला कर दिया. 

ये कहानी भले ही आपको फिल्मी लग रही हो लेकिन असल में ऐसा हुआ है. दरअसल , ऐसा हुआ है जर्मनी में. इस केस में जर्मनी पुलिस ने ‘द डोपलगैंगर मर्डर’ नाम दिया है. यह मामला पिछले साल 16 अगस्त का है, जो अब सामने आया है. पुलिस का कहना है कि अपनी तरह दिखने वाली की हत्या करने वाली युवती का नाम शाहरबान है, जो सिर्फ 23 साल है और वो म्यूनिख की रहने वाली है. 

बॉयफ्रेंड संग बनाया प्लान 

पुलिस के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के लिए शाहरबान ने इंस्टाग्राम पर एक फेक अकाउंट बनाया. उसने कई महीनों तक खुद के जैसी दिखने वाली महिलाओं से संपर्क करने की कोशिश की. एक दिन उसकी ये कोशिश रंग लाई और उसे 23 साल की अल्जीरियाई नागरिक खदीजा ओ नाम की महिला का इंस्टाग्राम अकाउंट मिला. जिसके बाद उसने खदीजा से संपर्क साधना शुरू किया. अच्छी बॉन्डिंग बनाने के बाद शाहरबान ने अपने 24 साल के बॉयफ्रेंड शकीर की मदद ली. फिर दोनों ने मिलकर खदीजा के हत्या कर डाली. 

50 बार चाकू से किया चेहरे पर वॉर 

पुलिस के अनुसार, खदीजा अलजीरियाई नागरिक थी और आरोपी महिला के घर से करीब 160 किमी दूर रहती थी. बदकिस्मती से खदीजा का रंग-रूप और बाल आरोपी से मिलता जुलता था. शाहरबान ने खदीजा से ब्यूटी प्रोडक्ट्स का ऑफर देकर मिलने का प्लान बनाया. पुलिस ने बताया कि खदीजा को लेकर म्युनिख लौटते वक्त दोनों ने एक जंगल में कार रोकी और 50 बार चेहरे पर चाकू घोंपा. जिससे खदीजा का चेहरा पहचान में न आये. इसके बाद शाहरबान ने उसे अपने कपड़े पहनाए. ताकी सबको यह लगे की मरने वाली लड़की शाहरबान थी.

डीएनए सैंपल से खुला राज 

आपने सुना है न कि अपराधी भले ही कितना शातिर हो, कोई न कोई मिस्टेक कर ही देता है. इस केस में भी ऐसा ही हुआ. पोस्टमॉर्टम के बाद तस्वीर साफ़ हो गई. पोस्टमॉर्टम के बाद डीएनए सैंपल की जांच में पता चला कि मरने वाली लड़की शाहरबान नहीं बल्कि कोई और है. मामले की जांच आगे बढ़ी तो निकल कर आया कि मृतक युवती अपने पति से यह कहकर घर से निकली थी कि वह अपने पूर्व पति से मिलने जा रही है. वहीं, मर्डर करके शाहरबान भी गायब हो गई. इसके बाद शाहरबान के परिवार वाले उसकी लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस के पास गए.

पुलिस ने बताया कि शाहरबान की कार की पिछली सीट पर एक काले बालों वाली युवती का शव मिला था, जिसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. अपनी हमशक्ल की हत्या करने वाली शाहरबान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें: Video: ‘अपना कचरा दूसरों के घरों में न फेंके पाकिस्तान’, पेशावर धमाके के बाद भड़का तालिबान, कहा- समस्या से खुद निपटे

#Murder #German #Woman #Killed #Lookalike #Instagram

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button