भारत

Mumbai International Airport Threatened Call Person Spoke In Code Word Police And Other Agencies Are On Alert Mode Ann

[ad_1]

Mumbai International Airport News: मुंबई के छत्रपती शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को लेकर धमकी भरा फोन आया है जिसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इंडियन मुजाहिद्दीन (Indian Mujahideen) नाम के आतंकी संगठन की ओर से ये धमकी भरा फोन एयरपोर्ट सेंटर पर आया जिसके बाद मुंबई पुलिस समेत एजेंसी अलर्ट मोड पर आ गई हैं. 

सूत्रों ने बताया, एयरपोर्ट सेंटर पर सोमवार रात करीब 10 बजे फोन आया था. शख्स ने खुद का नाम इरफान अहमद शेख (Irfan Ahmed Shaikh) बताया और कहा, वो इंडियन मुजाहिद्दीन नाम के आतंकी संगठन का सदस्य है. शख्स ने अपने बारे में बताने के बाद कोड वर्ड का इस्तेमाल कर संदिग्ध बातें की जिसको समझने में कॉल उठाने वाला असमर्थ रहा.

अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज

एयरपोर्ट सेंटर के सदस्य ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद एयरपोर्ट की सभी एजेंसियों को अलर्ट किया गया. पुलिस ने इस अज्ञात शख्स के खिलाफ IPC की धारा 505 (1) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट को उड़ाने की महिला ने…

इससे पहले 3 फरवरी को केरल की एक महिला ने बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ा देने की धमकी दी. जिसके बाद अदालत ने महिला को 11 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला को बेंगलुरु से कोलकाता की यात्रा करनी थी. उसने इंडिगो फ्लाइट की टिकट बुक की थी. एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान उसकी अधिकारियों के साथ कहासुनी हो गई जिसके बाद उसने धमकी देते हुए कहा, अगर मुझे अंदर नहीं जाने दिया तो वो एयरपोर्ट को बम से उड़ा देगी. यहीं नहीं उसने ये तक कहा कि एयरपोर्ट पर बम लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें.

‘अडानी मुद्दे पर दीदी को चुप रहने के मिले होंगे निर्देश’- ममता बनर्जी की चुप्पी पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

#Mumbai #International #Airport #Threatened #Call #Person #Spoke #Code #Word #Police #Agencies #Alert #Mode #Ann

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button