भारत

Mumbai Airport Viral Video Man Blames PM Modi When He Reaches To Wrong Terminal Twitter Users Reaction


Viral Video: मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट से एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में शख्स गलत टर्मिनल में पहुंच जाता है और इसके लिए वो सीधे तौर पर देश के प्रधानमंत्री, जी 20 समिट पर दोष मढ़ देता है. इस शख्स का वीडियो देख ट्विटर पर यूजर्स खूब कमेंट करते हैं और इसका मजाक भी उड़ाते हैं. इस बीच एयरलाइन कंपनी भी शख्स को जवाब देती है.

दरअसल, उज्ज्वल त्रिवेदी नाम के व्यक्ति ने अपने वीडियो में कहा कि वो मुंबई से बेंगलुरु की यात्रा कर रहा था और उसके ‘टिकट’ में लिखा था कि उसका प्लेन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरेगा. बुधवार सुबह जब वो वहां पहुंचा तो उसे कहा गया कि विमान डोमेस्टिक टर्मिनल से जाएगा. अपने वीडियो में वो कहता है कि वो सुबह से परेशान हो रहा है. उसने वीडियो में अपने टिकट को भी दिखाया.

एयरलाइन ने क्या कहा?

इसके बाद, ट्विटर यूजर्स ने फ्लाइंट नंबर और डिटेल को स्कैन किया तो पता चला कि बोर्डिंग पास और टिकट में लिखा है कि उसकी फ्लाइट T1 टर्मिनल से थी. Akasa Air ने ट्वीट किया, “हाय उज्ज्वल, आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है, हम आपको बताना चाहते हैं कि हमारे आधिकारिक ई-टिकट और बोर्डिंग पास पर टर्मिनल की सही जानकारी उपलब्ध है.”

शख्स ने वीडियो में क्या बोला?

इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उज्जवल त्रिवेदी का मजाक बनाना शुरू कर दिया. इसके पीछे एक वजह थी कि उसने अपने वीडियो में गुस्से में आकर पीएम मोदी और जी 20 समिट का जिक्र किया था. उज्जवल ने वीडियो में कहा, “इन मुद्दों के बारे में कौन बात करेगा? हमारे पीएम छोटी-छोटी बातों का श्रेय लेने आते हैं, लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि आम लोगों को कैसे परेशान किया जा रहा है. मैं अकासा एयर हेल्पडेस्क पर गया और वो भी यह नहीं बता सके कि टिकट पर टर्मिनल की जानकारी क्यों नहीं थी.”

यूजर्स ने लगा दी क्लास

उज्जवल के इस वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट किए. वहीं कुछ लोगों ने शख्स को सुझाव भी दिया. यूजर्स ने कहा, “वो टर्मिनल का पता लगाने के लिए अपने फ्लाइंट नंबर को गूगल कर सकते हैं.” उज्जवल ने इस पूरी घटना के बाद एक और वीडियो पोस्ट किया. उसने कहा, “कई लोगों ने मुझे ट्रोल किया और पूछा कि मैंने पीएम मोदी का नाम क्यों लिया, लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि चीजों को पेश करने का एक तरीका होता है. जब मैं देश के बारे में कुछ बता रहा हूं, तो मैं चाहता हूं कि सत्ता में बैठे लोग इस बात के बारे में जानें.”

ये भी पढ़ें-

Maharashtra Politics: ‘क्यों लगा था राष्ट्रपति शासन, ये भी बताएं,’ शरद पवार के बयान पर देवेंद्र फडणवीस का रिएक्शन


#Mumbai #Airport #Viral #Video #Man #Blames #Modi #Reaches #Wrong #Terminal #Twitter #Users #Reaction

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button