मनोरंजन

Michael Jackson After 14 years of death the case of sexual harassment against him will open again | माइकल जैक्‍सन पर मौत के 14 साल बाद चलेगा मुकदमा, फिर खुलेगा यौन उत्‍पीड़न के आरोप वाला केस


Michael Jackson- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Michael Jackson

Michael Jackson: दुनिया भर में अपने गानों, डांस और स्टाइल के साथ कॉन्ट्रोवर्सी के लिए जाने जाने वाले ‘पॉप किंग’ माइकल जैक्सन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। साल 2009 में माइकल की मौत हो चुकी थी, लेकिन अब उनकी मौत के 14 साल बाद एक बार फिर उनका नाम सुर्खियों में छाया है। वजह यह है कि अब एक बार फिर उनके खिलाफ लगे  यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर मुकदमा चलाया जाएगा। 

जानिए क्या है मामला 

आपको बता दें कि माइकल जैक्सन को 2000 के दशक की शुरुआत में यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना करना पड़ा था। उन पर उनकी टीम के ही पुरुषों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप था। लेकिन सिंगर के निधन के बाद यौन उत्पीड़न से संबंधित उनकी फाइलें बंद कर दी गई थीं, लेकिन अब एक बार फिर उनके खिलाफ लगे आरोप में मुकदमा चलाया जाएगा।

प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ चलेगा अब मुकदमा 

बिलबोर्ड की रिपोर्ट के अनुसार, दो लोगों ने दावा किया कि माइकल जैक्सन ने उस समय उनका यौन शोषण किया था जब वे बच्‍चे थे। कैलिफोर्निया की एक अपील अदालत ने शुक्रवार 18 अगस्त को फैसला सुनाया कि वे दिवंगत गायक के स्वामित्व वाली कंपनियों के खिलाफ मुकदमे को आगे बढ़ा सकते हैं। कैलिफोर्निया कोर्ट ऑफ अपील ने दिवंगत किंग ऑफ पॉप की प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ दो मुकदमों को पुनर्जीवित किया, जिसमें दो लोगों जेम्स सेफचुक और वेड रॉबसन द्वारा आरोप लगाए गए थे।

Katrina Kaif बन गईं बिंज वॉचर! एक बार में निपटा दिए वेबसीरीज ‘मेड इन हेवन 2’ के पूरे एपिसोड

पहले भी कोशिश कर चुके हैं सेफचुक और रॉबसन

इससे पहले सेफचुक और रॉबसन ने माइकल की कंपनी एमजेजे प्रोडक्शंस पर मुकदमा दायर किया था, लेकिन उनके मुकदमे को लॉस एंजिल्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट के न्यायाधीश ने खारिज कर दिया था। उनका कहना था कि कंपनी दोनों वादियों के प्रति उत्‍तरदायी नहीं है। हालाँकि, तब से दो वर्षों में, कैलिफोर्निया कोर्ट ऑफ अपील फॉर सेकेंड डिस्ट्रिक्ट की उच्च अदालत ने उस फैसले को पलट दिया।

‘Gadar 2’ के तूफान के बाद बॉक्स ऑफिस को हिलाएगी ‘बॉर्डर 2’, सनी देओल की फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर


#Michael #Jackson #years #death #case #sexual #harassment #open #मइकल #जकसन #पर #मत #क #सल #बद #चलग #मकदम #फर #खलग #यन #उतपडन #क #आरप #वल #कस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button