मनोरंजन

सारेगामा ने शुरू किया धमाकेदार कॉन्टेस्ट, ‘हम भोजपुरी सुपरस्टार’ में दिखेगा नया टैलेंट, स्टार बनने का मौका


नई दिल्ली: सारेगामा के कॉन्टेस्ट ‘हम भोजपुरी सुपरस्टार’ में भाग लेने के लिए आपको गाने और डांस का वीडियो बनाकर भेजना होगा. आप 45 सेकेंड या उससे ज्यादा लंबे वीडियो में अपना हुनर जाहिर कर सकते हैं. फिर आपको उसे वाट्सएप नंबर 8657008866 पर भेजना है और भोजपुरी सुपर स्टार बनने का मौका पाना है. सारेगामा इंडिया के एक्सक्यूटिव वॉइस प्रेसिडेंट कुमार अजित ने दिल्ली में सारेगामा द्वारा आयोजित ‘सारेगामा नाईट्स’ के इवेंट में दी.

उन्होंने कहा कि अक्सर कहा जाता है कि भोजपुरी में प्रतिभा की कमी नहीं है, लेकिन बेहतर मंच नहीं मिलने की वजह से वे गुमनामी में खो जाते हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, जिनमें प्रतिभा है और जिनको लगता है कि उन्हें कोई मौका नहीं मिल रहा है, वे अब 2 अक्टूबर से 30 नवंबर तक “हम भोजपुरी सुपरस्टार कॉन्टेस्ट” में भाग ले सकते हैं.

सारेगामा के लेवल के गानों पर अपना वीडियो और गाने बनाकर भेजें, जिसे सारेगामा की एक्सपर्ट ज्यूरी रिव्यु करेगी और टॉप 5 प्रतिभागियों को सारेगामा से सुपर स्टार के रूप में लॉन्च करेगी, इसके लिए जरूरी नहीं है कि आप कहां से हैं और आपकी क्या उम्र है. अगर आपमें प्रतिभा है तो आप इसके लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते है.

5 टॉप कंटेस्टेंट को सारेगामा करेगा लॉन्च
कुमार अजित ने बताया कि जब सब लोग अपने सिंगिंग और डांसिंग के वीडियो 30 नवम्बर तक सबमिट कर देंगे, उसके बाद 1 दिसंबर से 31 दिसंबर तक उनकी स्क्रूटनी की जाएगी और सबसे पहले टॉप 100 का सलेक्शन होगा, जिसे सारेगामा हम भोजपुरी द्वारा प्रशिक्षित भी किया जाएगा. उसके बाद टॉप 50, टॉप 20 और टॉप 10 का सलेक्शन होगा. अंत में जनवरी महीने में टॉप 5 प्रतिभागियों का चयन होगा और उन्हें सारेगामा अपने लेवल से सुपर स्टार के रूप लॉन्च करेगी, इसमें मेल और फीमेल दोनों शामिल हो सकते हैं.

एंटरटेनमेंट जगत में करियर बनाने का बेहतरीन मौका
मौके पर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े आर्टिस्ट उपस्थित थे, जिन्होंने ये बताया कि जो लोग इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए बेहद अच्छा मौका है. नीलकमल सिंह ने कहा कि हम लोग बहुत घिसकर यहां तक पहुंचे हैं. सारेगामा ने ‘हम भोजपुरी सुपरस्टार’ नामक एक बेहतरीन पहल की है, मैं चाहूंगा कि इस प्रतियोगिता में अधिक से अधिक लोग भाग लें और बेस्ट पर्सन जीत कर आएं.’ आपको बता दें कि इस अवसर पर सारेगामा के संजय चौरसिया, निशांत, नेहा, श्रीरंग, सिद्धार्थ के साथ गायिका शिल्पी राज, गायक रंजीत सिंह, विजय चौहान, शिवम् सिंह, रंजन सिन्हा, अभय पांडेय के साथ अन्य कलाकार उपस्थित थे.

Tags: Entertainment news.

#सरगम #न #शर #कय #धमकदर #कनटसट #हम #भजपर #सपरसटर #म #दखग #नय #टलट #सटर #बनन #क #मक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button