दुनिया

Maryam Nawaz Sharif On Imran Khan After He Ran Away From His Home When Police Went To Arrest Him In Toshakhana Case

[ad_1]

Maryam Nawaz Sharif On Imran Khan: पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने रविवार (5 मार्च) को पूर्व पीएम इमरान खान पर जोरदार हमला बोला. इस्लामाबाद पुलिस तोशाखाना मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए उनके घर पहुंची है. हालांकि, इमरान खान अपने घर पर नहीं मिले. 

मरियम नवाज ने ट्वीट किया कि शेर भले ही बेगुनाह हो, लेकिन वह अपनी बेटी का हाथ पकड़कर लंदन से पाकिस्तान आ जाता है और उसे गिरफ्तार कर लेता है. बाहर निकलो कायर. राष्ट्र एक नेता और एक भीड़ जमा करने वाले के बीच के अंतर को जानता है. 

इस्लामाबाद पुलिस रविवार को जैसी इमरान खान के लाहौर स्थित घर पर पहुंची तो उनका सामना पीटीआई के कार्यकर्ताओं से हुआ. इमरान खान की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी गिरफ्तार करने पर देशव्यापी विरोध की चेतावनी दी है. सत्र अदालत के न्यायाधीश की ओर से गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था क्योंकि इमरान खान तोशखाना मामले की सुनवाई में अपनी चोट का हवाला देते हुए पेश नहीं हो रहे थे. 

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, कानूनी आवश्यकताएं पूरी होने के बाद इमरान खान को गिरफ्तार किया जाएगा. पूर्व मंत्री और पीटीआई नेता फवाद चौधरी ने कहा कि कोर्ट का वॉरंट सिर्फ सुनवाई में हाजिरी के लिए था. जबकि पुलिस गिरफ्तार करने पर जोर दे रही है. ऐसा करने से माहौल खराब होगा.

इस्लामाबाद पुलिस ने ट्वीट किया कि अदालत के आदेश के अनुसार इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम लाहौर पहुंची. पुलिस अपनी सुरक्षा में इमरान खान को इस्लामाबाद ट्रांसफर करेगी. कानून सबके लिए बराबर है. पुलिस ने कहा कि इमरान खान गिरफ्तारी से बचे रहे थे. अधिकारी उनके घर गए, लेकिन इमरान खान वहां नहीं मिले. 

ये भी पढ़ें- 

Pakistan Aurat March: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर ‘औरत मार्च’ से पाकिस्तान को क्या परेशानी? आखिर क्यों नहीं दी गई इजाजत

#Maryam #Nawaz #Sharif #Imran #Khan #Ran #Home #Police #Arrest #Toshakhana #Case

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button