दुनिया

Maryam Nawaz BIG REVEALED On Imran Khan Said Were You A Servant Of General Bajwa | Maryam Nawaz On Imran Khan: इमरान खान को लेकर मरियम नवाज का बड़ा खुलासा, कहा

[ad_1]

Maryam Nawaz on Imran Khan: पाकिस्तान में स्थिति जस की तस बनी हुई है. देशभर में लोग आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं. लोगों के पास खाने के पैसे तक नहीं है. पीएम शहबाज समेत उनकी पूरी सरकार दुनिया भर से झोली फैलाकर आर्थिक मदद की गुहार लगा रहे हैं. इस बीच शहबाज खेमा देश की बदहाली के लिए पूर्व पीएम इमरान खान पर आरोप लगा रहे हैं. पीटीआई प्रमुख इमरान खान पर अब नवाज शरीफ की बेटी यानी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (Pml-N) की चीफ आयोजक मरियम नवाज ने निशाना साधा है.

मरियम ने इमरान के बाजवा को लेकर दिए गए बयान पर निशाना साधा जिसमें इमरान ने बाजवा को ‘सुपर किंग’ बताया था. उन्होंने कहा,”अगर उस समय जनरल बाजवा ‘सुपर किंग’ थे, तो आप (इमरान खान) उनके नौकर थे क्या?’ वे पाकिस्तान को श्रीलंका बनता हुआ देखना चाहते थे.” पाकिस्तान के जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को लाहौर में मरियम ने अपनी पार्टी के नेताओं को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं. 

बता दें कि इमरान खान ने एक टीवी शो के दौरान कहा था कि बाजवा “सुपर किंग” हैं. इमरान ने आरोप लगाया था कि जनरल (सेवानिवृत्त) बाजवा ने उनकी सरकार गिराने का काम किया था. इमरान के इसी बायान पर मरियम ने निशाना साधा. उन्होंने कहा,” सरकार गिराए जाने के बाद भी पीटीआई प्रमुख पूर्व सेना प्रमुख के साथ बैठकें करते रहे. आप (इमरान खान) पहले कहा करते थे कि जनरल (रिटायर्ड) बाजवा जितना मेरी मदद किसी ने नहीं की और आज आप कहते हैं कि कमर जावेद बाजवा ने मेरी सरकार गिरा दी.

जनरल बाजवा पर इमरान खान के आरोप

इमरान खान ने दावा किया कि पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा चाहते थे कि वह यूक्रेन पर आक्रमण के लिए रूस की निंदा करें, लेकिन उन्होंने भारत का उदाहरण देते हुए ऐसा करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि एक साल पहले प्रधानमंत्री रहते हुए जब वह रूस की यात्रा से लौटे थे तो जनरल बाजवा ने उनसे यूक्रेन पर हमला करने के लिए रूस की निंदा करने को कहा था. इमरान ने कहा, “मैंने उनसे कहा कि अमेरिका का रणनीतिक सहयोगी भारत तटस्थ रहा है, इसलिए पाकिस्तान को तटस्थ रहना चाहिए.”

अमेरिका को खुश करना चाहते थे जनरल बाजवा!

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख इमरान खान ने कहा, “मैंने पाकिस्तान के हितों को ऊपर रखा.” इमरान खान ने आगे कहा कि उनके इनकार करने के बाद जनरल बाजवा ने अमेरिका को खुश करने के लिए एक सुरक्षा सेमिनार में खुद रूस की निंदा कर दी थी. उन्होंने कहा कि बाजवा चाहते थे कि वह अमेरिका को खुश करने के लिए पुतिन की निंदा करें.

#Maryam #Nawaz #BIG #REVEALED #Imran #Khan #Servant #General #Bajwa #Maryam #Nawaz #Imran #Khan #इमरन #खन #क #लकर #मरयम #नवज #क #बड #खलस #कह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button