मनोरंजन

Man throws bottle at Kailash Kher during concert in Karnataka, singer narrowly escapes | कैलाश खेर पर कर्नाटक में कॉन्सर्ट के दौरान शख्स ने फेंकी बॉटल, बाल-बाल बचे गायक

[ad_1]

Kailash Kher concert- India TV Hindi

Image Source : ANI
Kailash Kher concert

Kailash Kher:  रविवार को कर्नाटक में एक लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान गायक कैलाश खेर पर हमला किया गया। कर्नाटक के हम्पी में गायक कैलाश खेर के कॉन्सर्ट के दौरान एक बॉटल फेंकी गई। इस घटना के दौरान गायक बाल-बाल बच गए।

गिरफ्तार हुआ शख्स

सामने आई जानकारी के अनुसार, कार्यक्रम के दौरान गायक पर एक बॉटल फेंकी गई। पुलिस हरकत में आई और खेर पर बॉटल फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, गायक बाल-बाल बच गए और लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट जारी रखा गया।

Kailash Kher

Image Source : TWITTER_ANI

Kailash Kher

27 से शुरू हुआ था हम्पी उत्सव 2023

आपको बता दें कि तीन दिनों तक चलने वाले हम्पी उत्सव 2023 की शुरुआत 27 जनवरी को हुई थी। नए विजयनगर जिले के बनने के बाद वहां यह पहला सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजित किया गया था। कैलाश खेर ने बीते दिनों अपने ट्विटर अकाउंट से इस होने वाले कॉन्सर्ट की जानकारी शेयर की थी, बताया था कि वह हम्पी उत्सव में परफॉर्म करने वाले हैं।

सनी लियोनी ने ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ के कंटेस्टेंट को किया मोटिवेट, अपनी कहानी सुनाकर बढ़ाया हौसला

जिसके बाद आज सुबह भी कैलाश खेर ने इस कॉन्सर्ट की वीडियो क्लिप शेयर की साथ ही लंबा सा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, “जब पुनीत राजकुमार जी को कैलासा संगीतमय श्रद्धांजलि दी। और एक गीत श्रृंखला उन्हीं पे फ़िल्माये हमारे कन्नड़ा गीतों की प्रस्तुत की। पूरा विजयनगर साथ गा रहा,झूम रहा, भावाकुल हो रहा @bandkailasa संग. #KailasaLiveInConcert का #HampiUtsav2023 का समापन बहुत भावनात्मक रहा।  @kkaladham” 

‘पठान’ देखने के बाद अनुराग कश्यप ने दिया रिव्यू, शाहरुख खान के बारे में कही ये बात

Latest Bollywood News


#Man #throws #bottle #Kailash #Kher #concert #Karnataka #singer #narrowly #escapes #कलश #खर #पर #करनटक #म #कनसरट #क #दरन #शखस #न #फक #बटल #बलबल #बच #गयक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button