भारत

Maharashtra Raj Thackeray Gave This Answer To Amruta Fadnavis Question Devendra Fadnavis Ann


Raj Thackeray to Amruta Fadnavis: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने बुधवार (26 अप्रैल) लोकमत अवार्ड कार्यक्रम में राज ठाकरे (Raj Thackeray) का इंटरव्यू किया. अमृता फडनविस के साथ एनसीपी सांसद अमोल कोल्हे ने भी बतौर एंकर सवाल-जवाब किए.

अमृता ने राज ठाकरे से तीखा सवाल करते हुए पूछा, अगर शिवसेना का नेतृत्व राज ठाकरे के हाथों होती तो इतनी दुर्दशा नहीं होती? जिसके जवाब में राज ठाकरे ने कहा, मैं पुरानी बाते सभी भूल चुका हूं. आपका पूछा सवाल हायपोथेटिकल है मैं अब इसका क्या जवाब दूं. उन्होंने आगे कहा, अब मेरी खुद की पार्टी है और उसी को लेकर आगे बढ़ रहा हूं.

अमृता के सवाल पर राज ठाकरे ने एक शब्द में सभी दिग्गज नेताओं पर जवाब देते हुए सलाह की नजर से बोलते हुए कहा…

एकनाथ  शिंदे के लिए एक शब्द में कहा- सावधान रहें
उद्धव ठाकरे को सलाह देते हुए कहा- स्वयं भू
आदित्य ठाकरे के लिए कहा- स्वयं भू
अजीत पवार को सलाह देते हुए कहा- चाचा की तरफ भी ध्यान दो
देवेंद्र फडणवीस के लिए राज ठाकरे बोले- संबंध बनाए रखे

अमृता ने इस इंटर्व्यू के दौरान एक सवाल और करते हुए पूछा, कभी आप एनसीपी के करीब जाते कभी शिवसेना कभी बीजेपी. हम साथ-साथ है ये कब होगा? 

इसके जवाब में राज ठाकरे ने अमृता से कहा, आप देवेंद्र जी पत्नी के तौर पर इंटरव्यू नहीं ले रही इसलिए कहता हूं कि आजकल उपमुख्यमंत्री किसके साथ हैं यही समझ नहीं आता कभी शिंदे के साथ तो कभी अजीत पवार के साथ…

वहीं पुलवामा पर पूछे सवाल पर राज ठाकरे बोले, 4 साल पहले मैंने जो कहा वही आज सत्यपाल मलिक बोल रहे हैं. जब मैंने बोला तब लोग मुझ पर हस रहे थे. आज तत्कालीन राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोल रहे हैं तो गम्भीर बात है.

यह भी पढ़ें.

India Rescue Operation: सूडान से रेस्क्यू होकर दिल्ली पहुंचे 360 भारतीय नागरिक, ऑपरेशन कावेरी के लिए PM मोदी का किया शुक्रिया

#Maharashtra #Raj #Thackeray #Gave #Answer #Amruta #Fadnavis #Question #Devendra #Fadnavis #Ann

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button