भारत

Maharashtra CM Eknath Shinde Rejected Survey Report Says Will Break All Record In State In Lok Sabha Election 2024

[ad_1]

Maharashtra: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उस सर्वे को खारिज कर दिया है जिसमें बताया गया था कि अगर अभी चुनाव हुए तो राज्य में एमवीए गठबंधन को फायदा मिलेगा. एकनाथ शिंदे ने इसके जवाब में कहा है कि सर्वे में हाल के स्थानीय निकाय के चुनावों के नतीजों पर विचार नहीं किया गया. सर्वे में महाराष्ट्र की 40 सीटों में 34 सीटें एमवीए के गठबंधन को दिखाई गईं थीं.

एकनाथ शिंदे ने कहा कि राजनीति में दो और दो हमेशा चार नहीं होते हैं. साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में एनडीए सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी. तो वहीं, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इस सर्वे पर कहा है कि ये सर्वे देश में सत्ता को लेकर सही तस्वीर दिखाता है. शरद पवार ने कहा कि राज्य और देश में बीजेपी विरोध माहौल है. एनसीपी विपक्षी दलों को साथ लाने का कोशिश कर रही है, जिससे कि बीजेपी का मुकाबला किया जा सके.

सर्वे को लेकर सीएम शिंदे की आशंका

दरअसल इंडिया टुडे ने सीवोटर के साथ मिलकर एक सर्वे किया जिसमें अगर आज चुनाव होते हैं तो किसे फायदा मिलेगा और किसका नुकसान होगा इस बात का अंदाजा लगाया गया. इस सर्वे के मुताबिक महाराष्ट्र में एनडीए की हालत खस्ता दिखाई गई और महाआघाड़ी को फायदा मिलते दिखाया गया, जिसकों लेकर सीएम शिंदे ने आशंका जताई है. शिंदे ने इन आकंड़ों को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें पता है इसका सैंपल साइज क्या है.

एमवीए सरकार में नहीं हुआ कोई काम- शिंदे

एकनाथ शिंदे ने कहा कि एमवीए सरकार ने अपने कार्यकाल में कोई काम नहीं किया, जबकि उनकी सरकार पिछले कामों को कवर करने के लिए दोगुनी स्पीड से काम कर रहे हैं. इतना सब होने के बाद भी लोग हमारे गठबंधन को वोट क्यों नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में हम सभी रिकॉर्ड तोड़ देंगे और किसी चुनाव से नहीं डरते हैं.

ये भी पढ़ें: Maharashtra Politics: शिवसेना किसकी है? उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे धड़ों ने प्रस्तुत किए अंतिम दस्तावेज, किया ये दावा

#Maharashtra #Eknath #Shinde #Rejected #Survey #Report #Break #Record #State #Lok #Sabha #Election

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button