भारत

Madhya Pradesh Elections Congress Kamal Nath Release Corruption List Of BJP Govt Says Now I Am Not 2023 Model


Madhya Pradesh Elections: चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में सियासी माहौल लगातार गरमा रहा है. कांग्रेस राज्य में एक बार फिर सत्ता में आने की कोशिश कर रही है, वहीं बीजेपी किसी भी हाल में इस राज्य की सत्ता से बाहर नहीं होना चाहती. इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तरफ से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई है. जिसमें उन्होंने बीजेपी सरकार के घोटालों का पर्दाफाश करने का दावा किया. इसे लेकर उन्होंने एक आरोप पत्र भी जारी किया. 

मुझ पर कोई नहीं उठा सकता उंगली- कमलनाथ
कमलनाथ ने बीजेपी की शिवराज सिंह चौहान सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करने के बाद कहा कि पिछले 45 साल से मैं राजनीति कर रहा हूं, मुझ पर आज तक कोई उंगली नहीं उठा सकता है. इस दौरान कमलनाथ ने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया.

कमलनाथ 2023 मॉडल
जब कमलनाथ से पूछा गया कि आप बीजेपी के 250 से ज्यादा घोटाले लेकर सामने आए हैं, जब आप सरकार में आएंगे तो क्या आप इन सभी की फाइलें खुलवाएंगे? इसके जवाब में पूर्व सीएम ने कहा, “मैंने कहा था कि अब कमलनाथ 2018 का मॉडल नहीं है, ये 2023 का मॉडल है.” कमलनाथ ने कहा कि ये सरकार प्रचार, भ्रष्टाचार और अत्याचार की सरकार है. 

‘सौदा करने से कर दिया था इनकार’
कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि हमारी सरकार जाएगी, मैं जानता था जब ये सौदा शुरू हुआ था. मेरे पास विधायक आते थे और कहते थे कि मुझे इतना पैसा मिला है, लेकिन मैंने सौदा करने से इनकार कर दिया. मैं अपनी कुर्सी कभी भी सौदे से नहीं बचाऊंगा. मैंने विधायकों को कहा कि पैसा लो और मौज करो…

कमलनाथ ने उनके खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को लेकर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा, इन्होंने गोशाला और महाकाल तक को नहीं छोड़ा. जनता का इस एफआईआर पर क्या रिएक्शन है, इसके बाद एक और टीवी पर आया है. 

ये भी पढ़ें: फर्जी निकली फ्लाइट में बम की धमकी, नहीं मिला कोई संदिग्ध सामान, पुलिस ने दर्ज किया केस

#Madhya #Pradesh #Elections #Congress #Kamal #Nath #Release #Corruption #List #BJP #Govt #Model

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button