भारत

Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan Joins Marriage Of Girls In Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shashtri


Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम में शनिवार (18 फरवरी) सामूहिक कन्या विवाह का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन में देशभर के साधु संतों के अलावा राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके कई मंत्री शामिल हुए. इस समय बागेश्वर धाम में आस्था का महाकुंभ लगा हुआ है और महाशिवरात्रि के मौके पर 125 कन्याओं का विवाह होना है. इस मौके पर धीरेंद्र शास्त्री के साथ-साथ सीएम शिवराज ने भी लोगों को संबोधित किया.

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि आज सभी तीर्थ एक साथ बागेश्वर धाम में उपस्थित हो गए. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम किसी पार्टी के नहीं हैं लेकिन इस मौके पर धीरेंद्र शास्त्री सीएम शिवराज की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए. तो वहीं, उन्होंने शिवराज सिंह को कन्याओं को प्रणाम करने के लिए भी कहा. इसी के साथ धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने हिंदू राष्ट्र की बात करते हुए कहा कि सभी हिंदुओं को एकजुट होना है.

क्या बोले शिवराज सिंह चौहान?

तो वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपना संबोधन शुरू करने से पहले जय श्रीराम, हर-हर महादेव और जय बजरंगबली के नारे लगाए. इसके अलावा उन्होंने रामायण की चौपाई भी सुनाईं. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने अपनी सरकार के कामकाजों का जमकर बखान किया और बाबा बागेश्वर धाम की भी जमकर तारीफ की. उधर, शिवराज सिंह ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को महाराज जी कहकर संबोधित किया.

इससे पहले गुरुवार को पतंजलि योगपीठ के आचार्य बालकृष्ण भी पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री सनातनियों का चेहरा बनकर उभरे हैं. सनातनियों के ऊपर सवाल नहीं हो सकता और जो सनातनी नहीं है उस पर सवाल होगा. बागेश्वर धाम में होने वाली 121 गरीब कन्याओं की शादी की व्यापक तैयारियां की गई हैं. बागेश्वर धाम में पिछले चार साल से गरीब और असहाय कन्याओं का विवाह कराया जाता है. इसमें अब तक बीजेपी और कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल हो चुके हैं. प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ 13 फरवरी को बागेश्वर धाम पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: Jabalpur: जबलपुर में नेताओं ने निकाला कथा के सहारे वोट बटोरने का जुगाड़, धीरेंद्र शास्त्री और प्रदीप मिश्रा जुटाएंगे भीड़

#Madhya #Pradesh #Shivraj #Singh #Chouhan #Joins #Marriage #Girls #Bageshwar #Dham #Dhirendra #Krishna #Shashtri

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button