दुनिया

London Indian Origin Man Killed 86 Year Old Father With Champagne Bottle


London Murder Crime: लंदन में एक भारतीय मूल के शख्स ने बेहद  बेरहमी से अपने 86 साल पिता की शैंपेन की बोतल मार कर हत्या कर दी थी. हत्या करने वाले का नाम डीकन पॉल है. स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल से शैंपेन की 100 बोतल, व्हिस्की की 10 बोतलों का डिलीवरी बॉक्स और खाली स्कॉच की एक बोतल बरामद की थी. हत्या के मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने डीकेन को दोषी करार दिया है. कोर्ट अगले महीने की 10 तारीख को सजा का एलान करेगी.

लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस के मुताबिक पिता अर्जन सिंह बेटे डीकन पॉल और अपने परिवार के साथ साउथगेट में रहते थे. पुलिस को अर्जन सिंह की मौत की खबर दो साल पहले 2021 में 30 अक्टूबर को मिली थी. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तब  बुजुर्ग की मौत हो चुकी थी. वहीं बेटा डीकन न्यूड हालत में शराब की बोतलों से घिरा हुआ था.

ज्यादा खून के बहाव से मौत
पुलिस के मुताबिक डीकन पॉल की उम्र 54 साल है. प्रॉसिक्यूटर ने कोर्ट को बताया कि डीकन ने गुस्से में आकर अपने पिता की हत्या की थी. उन्होंने कोर्ट मे जानकारी दी कि डीकन पॉल ने शैपेंन भरी बोतल से अपने पिता के चेहरे और सिर पर कई वार किए हैं, जिसके वजह से बुजुर्ग के सिर और मुंह से खून का तेज बहाव होने लगा और मौत हो गई.  मर्डर में इस्तेमाल की गईं बोतलों पर खून के धब्बे पाए गए थे.  

कोविड-19 के दौरान उसे शराब पीने की लत
कोर्ट के जूरी सदस्यों को जानकारी दी गई कि डीकन अपने पिता और 85 साल की मां दमनजीत के साथ पिछले 40 साल से साथ में रह रहे थे. वहीं डीकेन के छोटी बहन रिपन विग अपने पति के साथ रहती थी. वहीं डीकन ने कोर्ट में बताया कि कोविड-19 के दौरान उसे शराब पीने की लत लग गई थी. 

ये भी पढ़ें:Aliens Attack on Earth: क्या सच में एलियंस धरती पर करना चाहते हैं हमला? यूके के एक्सपर्ट को आशंका

#London #Indian #Origin #Man #Killed #Year #Father #Champagne #Bottle

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button