भारत

Lok Sabha Elections 2024 Congress Reviewed 48 Seats In Maharashtra Nana Patole Said Will Win 42 Seats | Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में कांग्रेस ने किया सभी 48 सीटों का रिव्यू, नाना पटोले बोले


Opposition Alliance Lok Sabha Election: कांग्रेस अभी से लोकसभा की तैयारियों में जुट गई है. इसके लिए पार्टी ने बुधवार (16 अगस्त) को महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों को लेकर रिव्यू मीटिंग की. बैठक के बाद महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष  नाना पटोले ने दावा किया कि उनकी पार्टी गठबंधन (INDIA) के साथ मिलकर 42 सीटों पर जीट हासिल करेगी. 

वहीं, नाना पटोले ने एनसीपी चीफ शरद पवार को लेकर कहा कि वह एक बड़े नेता हैं. इस बात का कांग्रेस के मन में कोई भ्रम नहीं है लेकिन जनता के मन में है. उन्होंने कहा कि उनका प्लान ए और बी दोनों ही केवल बीजेपी को सत्ता से हटाना है. 

अजित पवार से मुलाकात पर क्या बोले शरद पवार?

वहीं, शरद पवार ने कहा, “कांग्रेस के नेता अगर कोई बयान दे रहे हैं तो मुझे इसकी जानकारी नहीं है लेकिन अजित पवार से बैठक के दौरान किसी ऑफर पर बात नहीं हुई है..अजित पवार ने कोई ऐसी बात नहीं कही बैठक के दौरान.”

ये भी पढ़ें: 

Modi Cabinet Decisions: मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, विश्वकर्मा योजना और पीएम ई-बस सेवा को दी मंजूरी

#Lok #Sabha #Elections #Congress #Reviewed #Seats #Maharashtra #Nana #Patole #Win #Seats #Maharashtra #Politics #महरषटर #म #कगरस #न #कय #सभ #सट #क #रवय #नन #पटल #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button