भारत

Lok Sabha Elections 2024 BJP CM Himanta Biswa Sarma invites Congress MP Rahul Gandhi to North East Assam Know why

[ad_1]

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी को नॉर्थ ईस्ट के राज्य आने का न्योता भेजा है. उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी असम आएं और प्रचार करें. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को इससे लाभ होगा और सैकड़ों कांग्रेसी पार्टी छोड़कर भाग जाएंगे.” हिमंत बिस्वा सरमा ने तंज कसते हुए ये बातें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए कहीं. इस पोस्ट के साथ असम सीएम का एक वीडियो भी शेयर किया गया था, जिसमें वह सिलचर में जनसभा को संबोधित करते नजर आए. 

असम सीएम वीडियो क्लिप में कहते दिखे- मैंने कांग्रेस के बारे में कुछ नहीं कहा है क्योंकि वह पुराना नोट बन चुकी है. वह पार्टी अब किसी काम की नहीं रही और इस स्थिति में क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की तुलना हो सकती है? अच्छा होगा कि वह एक बार असम आएं. ऐसा इसलिए क्योंकि जो लोग कांग्रेस में हैं, वे अब हमारी पार्टी जॉइन कर लेंगे. 

“गुवाहाटी में राजीव भवन पूरी तरह से खाली”

हिमंत बिस्व सरमा के बयान के मुताबिक, “राहुल गांधी एक बार असम आए थे और तब कमलाख्या और कामिनी आदि ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली थी. ऐसे में वह अगर फिर आते हैं तब हमारे प्रयास फिर कम कर दिए जाएंगे. आप अगर गुवाहाटी जाएंगे तब आप इस बात से हैरान रह जाएंगे कि राजीव भवन पूरी तरह से खाली है. आपको लगेगा कि वहां कर्फ्यू लगा है. खुद से लगाया हुआ कर्फ्यू. वहां कोई भी इंसान नहीं रहता है.”

मोदी की गारंटी के साथ…बोले हेमंत बिस्वा सरमा

असम सीएम ने आगे दावा किया- देश के लोग अब नरेंद्र मोदी के साथ हैं. बराक वैली, सिलचर, करीमगंज, परिमल सुकलाबैद्य और कृपानाथ मल्लाह को सांसद बनाने हैं. लोग नरेंद्र मोदी को देश के पीएम के तौर पर देखना चाहते हैं और अगर वह फिर से पीएम बनते हैं तब इंडिया विश्व गुरु बन जाएगा. इस बात में कोई शक नहीं है. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. यही वजह है कि मैं उनके बारे में कुछ कहना नहीं चाहता. हम मोदी की गारंटी के साथ मामा की छोटी गारंटी के साथ असम का विकास करेंगे. हर कोई शांति से रह सकेगा और हम असम को देश के बेहतरीन राज्यों में से एक बनाएंगे.

यह भी पढ़ेंः नीतीश कुमार से नाराज और नरेंद्र मोदी से खुश, जानें किसको प्रधानमंत्री बनाना चाहती है बिहार की जनता


#Lok #Sabha #Elections #BJP #Himanta #Biswa #Sarma #invites #Congress #Rahul #Gandhi #North #East #Assam

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button