भारत

Lok Sabha Election 2024 BJP Amit Shah gave winning formula in BJP strategy meeting in Mysuru Karnataka Narendra Modi

[ad_1]

BJP Strategy Meeting in Karnataka: भारतीय जनता पार्टी (BJP) आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार रणनीति बना रही है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार (11 फरवरी, 2024) को दक्षिण भारत में कर्नाटक के मैसूर पहुंचे. उन्होंने वहां एडिसन ब्लू होटल में कोर कमेटी की स्ट्रैटजी मीटिंग में हिस्सा लिया. अमित शाह ने इस दौरान कहा, “बीजेपी की कर्नाटक इकाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का फायदा उठाना चाहिए और इसे वोट शेयर बढ़ाने में तब्दील करना चाहिए.”

अमित शाह के मुताबिक, पूरे देश में बीजेपी के लिए अनुकूल राजनीतिक माहौल है. बैठक में बीजेपी कोर कमेटी के नेता और मैसूर-कोडागु, मांड्या, हासन और चामराजनगर लोकसभा सीटों के क्लस्टर नेता भी रहे. इस बीच, अंग्रेजी अखबार ‘एचटी’ की खबर में एक पार्टी नेता (नाम न बताने की शर्त पर) के हवाले से कहा गया कि केंद्रीय गृह मंत्री ने मीटिंग में सदस्यों को भाजपा और जनता दल (सेक्युलर) के बीच गठबंधन के संबंध में कोई भी अनर्गल बयान देने से बचने के लिए कहा है.

JD(S) के साथ लड़ने पर क्या बोले कर्नाटक BJP चीफ?

कर्नाटक बीजेपी प्रमुख बीवाई विजयेंद्र ने बताया कि मीटिंग में अमित शाह ने आम चुनाव से पहले व्यापक योजना पेश की. सूबे के नेताओं ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे राज्य की सभी 28 निर्वाचन सीटों पर जेडीएस के साथ एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और जीतने का प्रयास करेंगे. वैसे, अभी सीट बंटवारे पर कोई चर्चा नहीं हुई है. यह दिल्ली में दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं के बीच होगी पर इतना स्पष्ट है कि उम्मीदवार कोई भी हो, उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे.

BJP विधायकों को इस प्लान के तहत बढ़ने के निर्देश

बीवाई विजयेंद्र के अनुसार, “लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए के लिए कर्नाटक की सभी 28 सीटें जीतने के लिए स्थिति अनुकूल है.” वहीं, एक और नेता ने नाम न छापने की शर्त पर बताया- अमित शाह ने 5 जिलों की 45 विधानसभा सीटों की ओर इशारा किया और विधायकों से सोमवार से लोगों के बीच जाने और सार्वजनिक पहुंच के प्रयासों को तेज करने को कहा है.

ये भी पढ़ें

Rajya Sabha Election: BJP के फैसले के निकाले जा रहे है राजनीतिक मायने, राज्यसभा चुनाव में अखिलेश यादव के फॉर्मूले पर दिखी पार्टी

#Lok #Sabha #Election #BJP #Amit #Shah #gave #winning #formula #BJP #strategy #meeting #Mysuru #Karnataka #Narendra #Modi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button