भारत

Lok Sabha Elecions 2024 Jammu Kashmir National Conference Leader Shehnaz Ganai Joins BJP | नेशनल कॉन्फ्रेंस की वरिष्ठ नेता शहनाज गनई बीजेपी में शामिल, कहा

[ad_1]

Shehnaz Ganai Joins BJP: जम्मू-कश्मीर विधान परिषद के पूर्व सदस्य (MLC) और नेशनल कॉन्फ्रेंस की वरिष्ठ नेता डॉ शहनाज गनई सोमवार (12 फरवरी) को बीजेपी में शामिल हो गईं. उन्होंने ने शनिवार (10 फरवरी) को नेशनल कॉन्फ्रेंस से इस्तीफा दिया था.

डॉ. गनई नेशनल कॉन्फ्रेंस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री स्वर्गीय ख्वाजा गुलाम अहमद गनई की बेटी हैं. वह नेशनल कॉन्फ्रेंस के जम्मू संभाग से जम्मू-कश्मीर राज्य विधान परिषद के लिए चुनी गई थीं. शहनाज बीजेपी प्रवक्ता जफर इस्लाम और केंद्रीयमंत्री जितेंद्र सिंह की मौजूदी पार्टी में शामिल हुईं.

‘पीएम मोदी के काम से प्रभावित’
इस मौके पर उन्होंने कहा, “आज मुझे बीजेपी के परिवार में शामिल होने का मौका मिला है. इसके लिए मैं खुद भाग्यशाली मानती हूं. मोदी जी नेतृत्व में पिछले 10 साल में सरकार उसके काम से प्रभावित होकर देशभर के लोग खासकर जम्मू कश्मीर की जनता बीजेपी से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं..”

‘सरकार ने लोगों को किया मजबूत’
शहनाज गनई ने कहा कि पीएम मोदी का मंत्र सबका साथ, सबका विकास का जो मंत्र दिया है. उसने आज यह भारत में देश के आखिरी कोने में, आखिरी शख्स को सशक्त करने में कामयाब हुआ है. आज देश के हर कोने में हर युवा, हर नारी और हर किसान को सरकार ने मजबूत करने का काम किया.

वहीं, जितेंद्र सिंह ने कहा कि मोदी जी ने अपने पीएम रहते प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी ने अपनी पहली दिवाली कश्मीर में मनाई, उस समय कश्मीर में बाढ़ आई थी और उन्होंने दिवाली बाढ़ पीड़ितों के बीच में मनाई थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार राज्य से अनुच्छेद 370 न हटा सकी, लेकिन मोदी सरकार ने उसे खत्म कर दिया.

उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 379 खत्म होने के बाद जम्मू कश्मीर मुख्याधारा से जुड़ गया और अब यहां तेजी से विकास हो रहा. अब यहां देश दुनिया से बड़ी तादाद में पर्यटक आ रहे हैं. ऐसे में गनई भी विकास यात्रा में शामिल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें- साउथ में इंडिया मजबूत! बीजेपी तो बीजेपी इस राज्य में कांग्रेस का भी नहीं खुलेगा खाता? सर्वे ने चौंकाया

#Lok #Sabha #Elecions #Jammu #Kashmir #National #Conference #Leader #Shehnaz #Ganai #Joins #BJP #नशनल #कनफरस #क #वरषठ #नत #शहनज #गनई #बजप #म #शमल #कह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button