भारत

Lawrence Bishnoi Exclusive Interview On Amritpal Singh Khalistan Punjab Sidhu Moose Wala Murder Case

[ad_1]

Lawrence Bishnoi On Amritpal Singh: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से एबीपी न्यूज को फिर से शुक्रवार (18 मार्च) को अपने बदले हुए लुक में इंटरव्यू दिया. इस दौरान उसने कई खुलासे किए, बिश्नोई ने खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह का भी जिक्र किया. 

लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि अमृतपाल अपना काम कर रहा है और मैं अपना काम कर रहा हूं. अमृतपाल सिंह की कॉपी तो नहीं कर रहे हैं? इस सवाल पर बिश्नोई ने कहा, ”हर शहर में किसी सोनार या लुहार की दुकान होती है. उसका मुद्दा क्या है? बेकार में वो (अमृतपाल) हंगामा कर रहा है.” 

लॉरेंस बिश्नोई खालिस्तान पर क्या बोला? 

अमृतपाल सिंह के पंजाब को खालिस्तान बनाने के सवाल पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि हमारा गांव पंजाब में है. मेरे गांव और इसके आसपास बिश्नोई और जाट लोग रहते हैं. यह मुद्दा कभी तो हमने अपने यहां के लोगों से नहीं सुना, अमृतपाल के साथी मेरे साथ जेल में बंद रहे, लेकिन कभी तो खालीस्तान की बात नहीं की. 

शनिवार को पंजाब पुलिस अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर उसके खिलाफ ऑपरेशन चला रही है. इस दौरान पुलिस ने उसके छह साथियों को गिरफ्तार किया है. हंगामा ना हो इसलिए राज्य में रविवार (19 मार्च) तक इंटरनेट सस्पेंड कर दिया है. 

लॉरेंस बिश्नोई ने क्या खुलास किया? 

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू  के दौरान कई खुलास किए. उसने बताया कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला का मर्डर गोल्डी बराड़ ने कराया है. इस दौरान उससे जब पूछा गया कि जेल में कहां से फोन आता है तो उसने कहा कि दीवार के ऊपर से फेंके जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- Exclusive: ‘मेरे जीवन का मकसद सलमान खान को मारना’, बोला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, abp न्यूज़ को फिर जेल से दिया इंटरव्यू


#Lawrence #Bishnoi #Exclusive #Interview #Amritpal #Singh #Khalistan #Punjab #Sidhu #Moose #Wala #Murder #Case

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button