मनोरंजन

Laapataa Ladies Song Sajni: ‘लापता लेडीज’ का रोमांटिक गाना ‘सजनी’ हुआ रिलीज, दिल जीत लेगी अरिजीत सिंह की आवाज


नई दिल्ली. फिल्ममेकर किरण राव इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘लापता लेडीज’ को लेकर चर्चा में बनी हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. अगले महीने किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस बीच वैलेंटाइन वीक के मौक पर मेकर्स ने फिल्म का दूसरा रोमांटिक गाना ‘सजनी’ रिलीज कर दिया है.

‘लापता लेडीज़’ फिल्म का ये गाना बहुत खूबसूरत है. इस रोमांटिक सॉन्ग को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. म्यूजिक राम सम्पत ने दिया है और लिरिक्स दिव्यानिधि शर्मा ने लिखे हैं. इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘डाउटवा’ रिलीज हुआ था, जो लोगों को बहुत पसंद आया था. ‘लापता लेडीज’ में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और छाया कदम ने अहम किरदार निभाया है. वहीं, रवि किशन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

आमिर खान फिल्म में करना चाहते थे रोल?
कुछ दिनों पहले किरण राव ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि रवि किशन के रोल में आमिर खान ने दिलचस्पी दिखाई थी. किरण राव ने न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में बताया कि आमिर खान को ये रोल बहुत पसंद आया था और उन्होंने फिर ऑडिशन भी दिया था, लेकिन मुझे लगा कि वो स्टार हैं अगर वो इस किरदार को करेंगे तो फिर किरदार से और भी ज्यादा उम्मीदें की जाएंगी. फिर हमें मनोहर के किरदार के लिए रवि किशन फिट लगे, तो उन्हें कास्ट कर लिया.

इस दिन रिलीज होगी ‘लापता लेडीज’
‘लापता लेडीज़’ की कहानी ट्रेन में दुल्हनों की अदला-बदली पर है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब दूल्हा शादी के बाद अपनी दुल्हन को लेकर घर पहुंचता है, तो वह हैरान रह जाता है कि वो किसी और की दुल्हन को अपने घर ले आता है. इस फिल्म का निर्देशन किरण राव ने किया है और प्रोड्यूसर के तौर पर आमिर खान ने जुडे़ हैं. ये मूवी 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Aamir khan, Bollywood news, Entertainment news., Kiran Rao

#Laapataa #Ladies #Song #Sajni #लपत #लडज #क #रमटक #गन #सजन #हआ #रलज #दल #जत #लग #अरजत #सह #क #आवज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button