मनोरंजन

Kriti Sanon Breaks Silence On Negative Response Prabhas Adipurush Teaser Says It Was Not Expected

[ad_1]

Kriti Sanon On Adipurush Teaser: सुपरस्टार प्रभास इस साल अपनी नई फिल्म आदिपुरुष की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस मूवी में कृति सैनन भी नजर आएंगी. पिछले साल इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था, लेकिन लोगों को ये पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर फिल्म के वीएफएक्स का जमकर मजाक उड़ाया गया था. अब इस पर कृति सैनन ने रिएक्शन दिया है और बताया कि जब फिल्म की आलोचना हुई थी, तो उन्हें कैसा फील हुआ था.

कृति सैनन ने निगेटिव रिस्पॉन्स पर कही ये बात 

कृति सैनन ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में कहा, ‘जाहिर सी बात है कि लोगों के रिएक्शन से हम परेशान हुए थे, क्योंकि हमें उसकी उम्मीद नहीं थी, लेकिन मुझे लगता है कि मेकर्स ने उसे सही ढंग से लिया. लोगों से मिलने वाले फीडबैक को जरूर सुनना देना चाहिए. आप उसे सुनिए और तय कीजिए कि यह कितना ठीक है और यदि जरूरत पड़े तो उसमें सुधारों को कीजिए’.

 

मेकर्स को टालनी पड़ी फिल्म की रिलीज

आदिपुरुष फिल्म के टीजर का मजाक उड़ने पर मेकर्स ने पिछले साल ही इसकी रिलीज को टाल दिया था. पहले ये फिल्म इस साल की शुरुआत यानी जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे जून में रिलीज करने का ऐलान किया गया है.

भगवान राम के किरदार में दिखेंगे प्रभास

बताते चलें कि ‘आदिपुरुष’ एक मायथोलॉजिकल-ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में रावण के कैरेक्टर में सैफ अली खान दिखेंगे. वहीं, कृति सैनन सीता के रोल में दिखेंगी. सनी सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं और वह लक्ष्मण के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत हैं, जो इससे पहले ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ जैसी सुपरहिट फिल्म का डायरेक्शन कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें-अजय देवगन ने जब रवीना टंडन को दे दी थी दिमाग का इलाज कराने की नसीहत, बोले- झूठी है वो…

#Kriti #Sanon #Breaks #Silence #Negative #Response #Prabhas #Adipurush #Teaser #Expected

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button