मनोरंजन

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Starrer Salman Khan Childhood Pics Goes Viral See Here


Bollywood Celebs Childhood Pics: हिंदी सिनेमा के सेलेब्स के बचपन की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें देखकर आप भी उन्हें आसानी से पहचान नहीं पाते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के एक मेगा सुपरस्टार की बचपन की फोटो सामने आई हैं, जिसे देखने पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि आखिर ये सुपरस्टार है कौन. ऐसे में आइए जानते हैं कि इंडस्ट्री के किस एक्टर की फोटो, फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

इस सुपरस्टार के बचपन की फोटो हुई वायरल

इस फोटो को देखने के बाद अब आप भी अपना गणित लगा रहे होंगे कि आखिर ये चाइल्डहुड फोटो किस बॉलीवुड सुपरस्टार की है. चलिए हम आपको हिंट देते हुए बता दें कि इस एक्टर के नाम बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा 200 करोड़ और 300 करोड़ की फिल्मों का रिकॉर्ड दर्ज हैं. इतना ही नहीं इस कलााकार को भाईजान के नाम से भी जाना जाता है. अब तो आप समझ ही गए होगे कि ये बचपन की फोटो किसी और की नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार सलमान खान की है.

काफी समय पहले सलमान खान (Salman Khan) ने अपने चाइल्डहुड की इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. बचपन की इस फोटो में सलमान खान काफी क्यूट लग रहे हैं. फोटो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाईजान की ये फोटो करीब 6 महीने की करीब होगी. 



इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. ऐसे में फैंस सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्मों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मालूम हो कि सलमान आने वाले समय में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) और ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में नजर आएंगे. सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ अप्रैल ईद और ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर इसी साल रिलीज होंगी. 

यह भी पढ़ें- Watch: भारत में कोरियाई एम्बेसी के स्टाफ मेंबर्स ने RRR के सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ पर जमकर किया डांस, PM Modi ने शेयर की वीडियो


#Kisi #Bhai #Kisi #Jaan #Starrer #Salman #Khan #Childhood #Pics #Viral

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button