मनोरंजन

ऑइली नहीं, ग्लुटेन फ्री होगा होगा रकुल-जैकी भगनानी की शादी का खाना, रखा गेस्ट की हेल्थ का ध्यान, कैसा होगा फूड?

[ad_1]

मुंबई. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और अब बहुत दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रकुल और जैकी की ग्रैड वेडिंग 21 फरवरी को गोवा में होगी. इसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारें और बड़ी हस्तियां पहुंचेगी. जैकी और रकुल की शादी को लेकर हम आपको नए -नए अपडेट दे रहे हैं. इसी क्रम में हम आपको बताने जा रहे हैं कि उनकी शादी में किसी तरह का खाना होने वाला है. दोनों ने अपने दोस्तों और सेलेब्स के लिए हेल्दी खाने का ऑप्शन चुना है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी शादी में मेहमानों के लिए हेल्दी भोजन को ध्यान में रखते हुए ग्लूटेन फ्री, शुगर फ्री और डाइट कॉन्सियस खाना रखने का फैसला किया है. रकुल और जैकी खुद भी फिटनेस फ्रीक हैं. सिर्फ वहीं नहीं, इंडस्ट्री से जुडे तमाम सेलेब्स अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं. इसे ध्यान में रखने हुए रकुल और जैकी ने इस तरह का खाना रखा है.

जैकी भगनानी का खुद का जिम

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक, रकुल और जैकी दोनों ही फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं. इसलिए उन्होंने अपनी शादी में हेल्दी खाना खिलाने का फैसला किया है. जैकी के पास बांद्रा स्थित घर पर अपना खुद का जिम है, जिसमें कई अन्य सेलेब्स भी आते हैं.

जिम फ्रेंचाइजी की मालकिन है रकुल प्रीत सिंह

वहीं, फिटनेस फ्रीक रकुल प्रीत सिंह जिम की एक फ्रेंचाइजी की भी मालकिन हैं. वह यह जोड़ा इको-फ्रेंडली शादी करेगा. यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद फिर से काम शुरू कर देगा और टाइट शेड्यूल के कारण हनीमून पर बाद में जाएगा.

Tags: Bollywood actors, Rakul preet singh

#ऑइल #नह #गलटन #फर #हग #हग #रकलजक #भगनन #क #शद #क #खन #रख #गसट #क #हलथ #क #धयन #कस #हग #फड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button