मनोरंजन

kiran rao revealed accepts using aamir khan star power in film industry during Laapataa Ladies promotion


Kiran Rao on Aamir Khan: 1 मार्च को फिल्म ‘लापता लेडीज’ वर्ल्डवाइड रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन किरण राव ने किया है और इस फिल्म के साथ किरण सालों बाद निर्देशन में लौटी हैं. इसके पहले किरण राव ने फिल्म ‘पीपली लाइव’ का निर्देशन किया था. फिल्म ‘लापता लेडीज’ में न्यूकमर एक्टर्स को लिया गया है और फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म की रिलीज से पहले किरण राव इन दिनों प्रमोशन में बिजी हैं.

प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने एक्स हसबैंड आमिर खान को यूज करने की बात की. उन्होंने ऐसा क्यों कहा और आगे क्या कहा, इसके बारे में चलिए बताते हैं. फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन में आमिर खान भी शामिल हुए क्योंकि उन्होंने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. लेकिन बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में किरण राव अकेले गईं. इसमें उन्होंने आमिर खान को लेकर कई बातें शेयर की.

किरण राव ने आमिर खान के लिए क्या कहा?
बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में किरण राव से आमिर खान को लेकर कुछ सवाल किए गए जिनके जवाब किरण ने बेबाकी से दिया. उन्होंने ओपेनली बोला कि उन्हें आमिर खान का नाम लेने में कोई परेशानी नहीं है. इस इंटरव्यू में किरण राव से पूछा गया कि ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन के दौरान आमिर खान को आपके साथ देखा गया. कंधे से कंधा मिलाकर उन्होंने आपका पूरा साथ दिया. वो हर उस जगह पर गए जहां उन्हें होना चाहिए. आमिर खान ने आपको फिल्में बनाने में बहुत मदद की होगी? 


‘मैंने तो उनका पूरा यूज किया है…’
किरण राव ने जवाब दिया, ‘बिल्कुल, मैंने तो उनका पूरा यूज किया है, मैंने तो उनकी स्टार पावर को पूरा वसूला है जहां जहां मैं कर सकती हूं. मैं यहां हूं वो खड़े होते तो बोलती मुझे तीन पिक्चर्स और दीजिए. मैं तो सबसे कहती हूं, भईया पहली मार्च को फिल्म आ रही है, देखिए आमिर खान ने बनाR है. तो कहते हैं आइए-आइए देखिए. आप तो जानती हैं, मैं उनका यूज करती हूं. बिना शर्माए मैं करती हूं.’

शादी के सालों बाद किरण और आमिर ने लिया था तलाक
आमिर खान और किरण राव ने साल 2021 में तलाक लिया. उन्होंने साल 2005 में शादी की थी जिनसे उन्हें एक बेटा आजाद राव खान है. किरण और आमिर आपसी सहमती से अलग हुए और उनके बीच अभी भी अच्छी दोस्ती है.

यह भी पढ़ें: अनंत अंबानी के वंतारा एनिमल वेलफेयर की इन बॉलीवुड सेलेब्स ने की जमकर तारीफ, बोले- ये बहुत जरूरी था


#kiran #rao #revealed #accepts #aamir #khan #star #power #film #industry #Laapataa #Ladies #promotion

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button