मनोरंजन

Kiara Advani And Sidharth Malhotra Dance With Family On Burj Khalifa Song At Reception


Kiara Sidharth Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) 7 फरवरी को सात जन्मों के रिश्ते में बंध चुके हैं. वहीं दिल्ली के बाद बीते दिन यानि 12 फरवरी को कपल ने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट की. जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं अब सिड-कियारा के रिसेप्शन का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें न्यूली वेड कपल अपनी फैमिली के साथ थिरकता हुआ नजर आया.

सिड-कियारा ने फैमिली के साथ किया डांस

सिड-कियारा ने ये रिसेप्शन मुंबई में संडे के दिन रखा था. जिसमें कपल का एक बार फिर रॉयल लुक देखने को मिला था. वहीं इनको बधाई देने के लिए रिसेप्शन में दोस्तों और फैमिली के साथ बी-टाउन के कई सितारों भी पहुंचे. वहीं अब शानदार पार्टी से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें सिद्धार्थ और कियारा के साथ उनकी फैमिली ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर झूमती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कियारा पिता, भाई और सिद्धार्थ के भाई भी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को एक फैन पेज ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है.


रिस्पेशन पार्टी में काफी खूबसूरत दिखीं कियारा

बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन लुक की तो दोनों रिसेप्शन में ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए दिखे थे. इस ऑल ब्लैक लुक में सिद्धार्थ काफी ज्यादा डेशिंग लग रहे थे, तो वहीं कियारा भी व्हाइट और ब्लैक गाउन में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी. बता दें कि कपल ने 7 फरवरी को जैसलमेर सूर्यगढ़ फोर्ट में शाही शादी की है. जिसकी तस्वीरें अभी भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

बता दें कि सिड-कियारा के रिसेप्शन में अजय देवगन अपनी वाइफ काजोल के साथ पहुंचे थे. इसके अलावा अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, विद्या बालन, शिल्पा शेट्टी, करीना कपूर जैसे सितारों ने भी इस पार्टी में शिरकत की.

यह भी पढ़ें-

Priyanka Chopra से लेकर Hema Malini तक, शादीशुदा स्टार्स पर फिसला बी-टाउन की इन हसीनाओं का दिल

 


#Kiara #Advani #Sidharth #Malhotra #Dance #Family #Burj #Khalifa #Song #Reception

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button