मनोरंजन

Khesari Lal का नया बोलबम सॉन्ग रिलीज, शिवभक्ति की आड़ में हीरोइन संग किया रोमांस, सबूत है वीडियो


#Video | जोड़ी बना दी मजनू लैला के | #Khesari Lal Yadav | Jodi Bana Di Majnu Laila Ke | Bol Bum Song: भोजपुरी हिट मशीन खेसारीलाल यादव (Khesari la Yadav) का सावन के अंतिम दिनों में एक और धमाकेदार गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में खेसारीलाल यादव भोले बाबा से कहते नजर आ रहे हैं कि ‘जोड़ी बना दी मजनू लैला के’. इस गाने में शिव भक्ती नहीं बल्कि ईश्वर से अपनी प्रेमिका संग रोमांस की चर्चा हो रही है. गाने में म्यूजिक वीडियो में खेसारीलाल यादव भगवान शिव के दरबार में पूजा करते नजर आ रहे हैं, लेकिन मन में वे अपनी प्रेमिका संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं न कि भोले की भक्ति. कुल मिलाकर कहने को भले ही वे इसे बोलबम सॉन्ग कहें लेकिन असल में यह एक रोमांटिक गाना है जो कि इस वीडियो से साफ जाहिर होता है. गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और अब यह तेजी से वायरल भी हो रहा है.

हालांकि, खेसारी के गाने को जबरदस्त व्यूज रहे हैं और खबर बनाने तक इसे रिलीज के 6 घंटे में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ‘जोड़ी बना दी मजनू लैला के’ को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा कि यह गाना बेहद मजेदार है. सभी लोग इस गाने को देखे और सुने और आपको यह जरूर पसंद आएगा. खेसारीलाल यादव ने कहा कि गाना ‘जोड़ी बना दी मजनू लैला के’ जितना भगवान की भक्ति को प्रदर्शित करने वाला है, उतना ही गाने में भावनात्मक टच है. गाने में संगीत भी सुरीले हैं और मुझे यह गाना बनाने में बेहद मजा आया. उन्होंने कहा कि सावन की आज सोमवारी पर हमने इस गाने को रिलीज किया है. अब सावन का महीने अपने अंतिम पड़ाव में है. ऐसे में यह गाना इस साल के सावन में लोगों के लिए यादगार रहेगा. इसलिए आग्रह है कि अपने इस गाने को खूब बड़ा बनाएं.

आपको बताया दें कि गाना ‘जोड़ी बना दी मजनू लैला के’ को खेसारीलाल यादव ने भोजपुरी म्यूजिक की प्रतिभाशाली सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. गाने के म्यूजिक वीडियो में खेसारीलाल यादव के साथ निशा पांडेय नजर आ रही हैं. गीतकार भागीरथ पाठक हैं और संगीतकार आर्या शर्मा हैं. वीडियो डायरेक्टर नयन मौर्या हैं और कोरियोग्राफर या कहें डांस मास्टर असलम खान हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी इस साल खेसारी लाल के लगभग सभी बोलबम सॉन्ग ब्लॉकबस्टर हुए हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav Song

#Khesari #Lal #क #नय #बलबम #सनग #रलज #शवभकत #क #आड #म #हरइन #सग #कय #रमस #सबत #ह #वडय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button