भारत

Khalistani Sleeper Cell Active In Delhi-NCR Intel Agencies Warn Of Major Attack


Khalistani Sleeper Cells In Delhi: दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR) में एक बार फिर खालिस्तानी स्लीपर सेल एक्टिव हो गए हैं. सुरक्षा एजेंसियों ने बड़े हमले की चेतावनी भी दी है. खुफिया एजेंसियों के सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में खालिस्तानी स्लीपर सेल के आतंकी नेटवर्क सक्रिय पाए गए हैं. बताया गया कि पश्चिमी दिल्ली के कई इलाकों में खालिस्तान समर्थक पोस्टर देखे गए हैं. इससे पुलिस में भी खलबली मच गई है.

आतंकी हमले की आहट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में खालिस्तानी स्लीपर सेल आतंकी हमलों को अंजाम दे सकते हैं. विकासपुरी, जनकपुरी, पश्चिम विहार, पीरागढ़ी और पश्चिमी दिल्ली के अन्य हिस्सों में खालिस्तानी समर्थक पोस्टर नजर आ रहे हैं, ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को आशंका है कि किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने का प्लान किया जा रहा है.

हटाए गए खालिस्तानी समर्थक पोस्टर

बता दें कि इन इलाकों से खालिस्तानी समर्थक पोस्टरों को स्थानीय पुलिस ने तुरंत हटा दिया और दीवारों को फिर से रंग दिया गया है. यहां दो समूहों (153-बी) के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने और आपराधिक साजिश (120-बी) के तहत भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया था.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

इन इलाकों में पुलिस गश्त तेज कर दी गई है और सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. राजधानी दिल्ली में शांति और सद्भाव को बिगाड़ने की योजना बना रहे खालिस्तानी संगठनों के बारे में खुफिया एजेंसियों के इनपुट के कारण पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है और संदिग्ध पर पैनी नजर रखी जा रही है.

ये भी पढ़ें- Paper Leak: गुजरात पेपर लीक मामले में 15 लोग गिरफ्तार, जूनियर क्लर्क भर्ती परीक्षा रद्द, आज लाखों कैंडिडेट देने वाले थे एग्जाम

#Khalistani #Sleeper #Cell #Active #DelhiNCR #Intel #Agencies #Warn #Major #Attack

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button