भारत

Kerala Thiruvananthapuram Rape Accused Married Minor Girl Father And Groom Arrested

[ad_1]

Thiruvananthapuram News: केरल के तिरुवनंतपुरम जिले से हैरतअंगेज मामला सामने आया है. जहां एक 23 साल के युवक ने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने आरोपी को पीड़िता से रेप और चोरी-छुपे निकाह करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामला तिरुवनंतपुरम जिले के नेदुमंगडु में पनवूर का है. 

युवक के अलावा नाबालिग लड़की (16) के पिता और एक स्थानीय मस्जिद में मौलवी को भी उसका निकाह करवाने के लिए गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह बाल विवाह 18 जनवरी को करवाया गया. जानकारी मिलने के बाद इस संबंध में स्कूल प्राधिकारियों से पूछताछ करने पर मामला सामने आया. जिसके बाद उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

रेप केस में 2021 में हुई थी जेल
पुलिस के अनुसार, मुख्य आरोपी की पहचान अल-आमीर के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता के साथ बलात्कार करने के मामले में 2021 में उसे गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद वह अभी जमानत पर बाहर था. लड़की के परिवार की शिकायत के आधार पर पिछले साल उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद उसे जेल हुई थी, लेकिन वह जमानत पर रिहा हो गया और लगातार लड़की के परिवार को शादी के लिए राजी करने की कोशिश कर रहा था. आमीर, लड़की के पिता और मौलवी के खिलाफ यौन अपराध से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.पुलिस ने बताया कि स्थानीय अदालत ने तीनों को हिरासत में रखने का आदेश दिया और उन्हे जेल भेज दिया गया. 

ये भी पढ़ें- तालिबान से की थी आरएसएस की तुलना, कोर्ट ने भेज दिया समन तो बोले जावेद अख्तर, ‘जज साहब ने…’

news reels

#Kerala #Thiruvananthapuram #Rape #Accused #Married #Minor #Girl #Father #Groom #Arrested

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button