भारत

Kerala Accident ISRO 5 Employee Died In Car Truck Accident In Alappuzha

[ad_1]

ISRO Employee Died: केरल में इसरो के 5 कर्मचारियों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. ये घटना केरल के अलप्पुझा के पास तब हुई जब इन कर्मचारियों को ले जा रही कार एक ट्रक से टकरा गई. इस टक्कर के बाद 4 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने रास्ते में दम तोड़ दिया. हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

अंबालाप्पुझा पुलिस ने बताया कि ट्रक और कार की भीषण टक्कर के बाद 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 की अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि ये सड़क हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात करीब एक बजकर 30 मिनट के आसपास हुआ. सड़क हादसे का शिकार होने वालों की पहचान प्रसाद, शिजू, अमल, सचिन और सुमोद के रूप में हुई है.

चावल से लदे ट्रक से टकराई कार

जानकारी के अनुसार इन लोगों की कार तिरुवनंतपुरम की ओर जा रही थी, तभी आंध्र प्रदेश से अलप्पुझा जा रहे चावल से लदे एक ट्रक से उनकी टक्कर हो गई. अंबालाप्पुझा पुलिस के अनुसार कार में सवार पांच लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. कुछ खबरों में ये भी कहा गया है कि हादसे के शिकार हुए सभी युवक तिरुवनंतपुरम में इसरो की कैंटीन में काम करते थे.

news reels

ट्रक ड्राइवर पुलिस गिरफ्त में

पुलिस के अनुसार मरने वालों में से चार तिरुवनंतपुरम के मूल निवासी थे जबकि एक कोल्लम का रहने वाला था. मृतकों के शवों को अलप्पुझा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है. ट्रक के ड्राइवर और उसके सहायक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अधिकारियों के मुताबिक ये पांचों लोग तिरुवनंतपुरम में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के भोजनालय में संविदा कर्मचारी थे. वे एक शादी समारोह में शामिल होने अलप्पुझा जा रहे थे.

ये भी पढ़ें: Basti News: कम उम्र के दो भाइयों को बाइक चलाना पड़ा महंगा, ट्रक ने मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

#Kerala #Accident #ISRO #Employee #Died #Car #Truck #Accident #Alappuzha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button