मनोरंजन

KBC के मंच पर ‘कजरा रे’ की यादों में खोए अमिताभ बच्चन, आई ऐश्वर्या राय की याद, बोले- ‘तब वो हमारी…’


नई दिल्ली. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ (Kaun Banega Crorepati 15) शो को लेकर छाए हुए हैं. वह पिछले कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं. हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से एक सवाल पूछा और फिर उन्हें अपनी और बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बंटी और बबली’ के एक गाने की याद आ गई. इसमें अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैमियो किया था. इतना ही नहीं उन्होंने एक खास वजह से फिल्म का गाना भी शो में प्ले करवाया.

दरअसल, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो में अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से बल्लीमारान से जुड़ा एक सवाल पूछते हैं. इसके बाद अमिताभ अपनी फिल्म ‘बंटी और बबली’ के गाने ‘कजरा रे’ का जिक्र करते हैं. वो कहते हैं, ‘हम तीनों ने उसमें काम किया था. तब ऐश्वर्या हमारी बहू नहीं थीं. अब बन गई हैं. गाने में बहू थी. अभिषेक थे और हम थे.’

18 साल बाद भी पॉपुलर है गाना
फिल्म ‘बंटी और बबली’ फिल्म में अमिताभ बच्चन ने पहली बार बेटे अभिषेक बच्चन के साथ काम किया था. वहीं, फिल्म की हीरोइन रानी मुखर्जी थीं. इसका गाना ‘कजरा रे’ बहुत फेमस हुआ था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन ने जबरदस्त डांस परफॉर्म किया था. 15 साल बाद भी ये गाना आज भी बहुत मशहूर है. इसमें अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या ने पहली बार एक साथ डांस करते हुए समां बांध दिया था. उस वक्त ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी नहीं हुई थी.

12 करोड़ बजट और कमाई 62 करोड़
बता दें कि अभिषेक बच्चन और अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बंटी और बबली’ का निर्देशन शाद अली ने किया था. सिर्फ 12 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 62 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला था. ‘बंटी और बबली’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन बहुत जल्द ‘कल्कि 2898 एडी’ मूवी में नजर आएंगे. इसमें प्रभास लीड हीरो हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी इस मूवी का हिस्सा हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमल हासन ‘कल्कि 2898 एडी’ में विलेन की भूमिका में दिखेंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘गणपत पार्ट 1’ का भी हिस्सा हैं.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai bachchan, Amitabh Bachachan, Bollywood, Entertainment news., KBC

#KBC #क #मच #पर #कजर #र #क #यद #म #खए #अमतभ #बचचन #आई #ऐशवरय #रय #क #यद #बल #तब #व #हमर..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button