मनोरंजन

Katrina Kaif Reveals Who Will Win In A Face Off Between Tiger 3 Zoya And Deepika Padukone Rubai From Pathaan

[ad_1]

Katrina Vs Deepika: सलमान खान और कैटरीना कैफ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टाइगर 3’ हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं. सिनेमाघरों में फिल्म का भारी क्रेज भी देखने को मिल रहा है. फिल्म में कैटरीना जबरदस्त एक्शन में नजर आई हैं. इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण ने शानदार एक्शन किया था. अब अगर ‘टाइगर 3’ की जोया और ‘पठान’ की रुबई में टक्कर होती है कौन जीतेगा इसका खुलासा भी हो गया है.

जोया वर्सेस रुबई में से किसकी होगी जीत?
इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू के दौरन ‘टाइगर 3’ की जोया यानी कैटरीना कैफ से पूछा गया कि अगर रुबई (दीपिका) और जोया (कैटरीना) आमने-सामने आईं तो कौन जीतेगा? इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना ने कहा कि वैसे तो मुझे सारी बैकस्टोरीज नहीं पता है, लेकिन जोया के पास तजुर्बा है और जंग में यहीं काम आता है. हां, लेकिन जीत किसकी होगी ये इसका फैसला तो जनता करेगी.

किसे अपना साइडकिक चुनेंगी कैटरीना?
इसी इंटरव्यू में कैटरीना से एक साइड किक चुनने को भी कहा गया, जिसमें उन्हें पठान (शाहरुख खान) और कबीर (ऋतिक रोशन) में से किसी एक को चुनना था. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि टाइगर 3 कमाल की फिल्म है और इसी में ये दोनों एक्टर ही उनके साइड किक थे. आगे एक्ट्रेस वाईआरएफ की स्पाई फिल्मों की भी जमकर तारीफ की. 

बता दें कि, ‘टाइगर’ की तीनों फिल्मों से लेकर ‘पठान’ तक वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की ही फिल्में हैं. साथ ही ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वार’ भी इसी का हिस्सा है. ‘टाइगर 3’ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म थी. अब इसके बाद ‘वार 2’ और ‘टाइगर वर्सेस पठान’ भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जल्द रिलीज होंगी.

 

यह भी पढ़ें: Tiger 3: ‘टाइगर 3’ में खुद का किसिंग सीन चाहते थे Emraan Hashmi? एक्टर ने खुद किया खुलासा, बोले- ‘मैंने डायरेक्टर को कहा था’

#Katrina #Kaif #Reveals #Win #Face #Tiger #Zoya #Deepika #Padukone #Rubai #Pathaan

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button