भारत

Karnataka health Minister Dinesh Gundu Rao dismissed for conducting pre-wedding shoot in OT |

[ad_1]

Karnataka Doctor Dismissed For Photo Shoot In OT: कर्नाटक के एक सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर (OT) में मंगेतर के साथ प्री वेडिंग फोटोशूट एक डॉक्टर को भारी पड़ गया है. कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने शुक्रवार (9 फरवरी) को डॉक्टर को सेवा से बर्खास्त कर दिया. घटना चित्रदुर्ग जिले के सरकारी अस्पताल की है.

राव ने कहा, “सरकारी अस्पताल जनता की सेवा के लिए हैं, व्यक्तिगत व्यस्तताओं के लिए नहीं. मैं ऐसी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करूंगा.” उन्होंने बाकी कर्मचारियों को भी इस तरह की हरकत नहीं करने को लेकर सचेत किया है.

सरकारी अस्पतालों का दुरुपयोग बर्दाश्त नहीं’
न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक राव ने कहा, “सभी डॉक्टरों, कर्मचारियों और अनुबंध कर्मचारियों को दिशानिर्देशों के अनुसार अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना होगा. मैंने पहले ही संबंधित डॉक्टरों और अधिकारियों को सरकारी अस्पतालों के परिसर का दुरुपयोग नहीं करने का निर्देश दिया है.” उन्होंने कहा है कि इस तरह की घटनाएं, बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएंगी.

कौन हैं डॉक्टर और क्या है मामला?
बता दें कि भरमसागर सरकारी अस्पताल से जुड़े डॉक्टर अभिषेक को नौकरी से बर्खास्त किया गया है. उन्होंने एक महीने पहले ही अस्पताल में स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में कार्यभार संभाला था. डॉ अभिषेक ने हाल ही में अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर के अंदर अपना प्री-वेडिंग फोटो शूट करवाया था. इसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिसकी लोगों ने आलोचना की.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिषेक एक मरीज की सर्जरी कर रहे हैं, जबकि उनकी मंगेतर उनके सामने खड़ी हैं और उनकी मदद कर रही हैं. आसपास खड़े दूसरे टेक्नीशियन हंस रहे हैं और जिस मरीज का ऑपरेशन किया जा रहा है वह भी उठकर बैठ जाता है और ठहाके लगाकर हंसने लगता है. हालांकि वीडियो में दिख रहा मरीज या टेक्नीशियन अस्पताल के असल मरीज या टेक्नीशियन नहीं हैं, बल्कि केवल वीडियो शूट के लिए नाटक किया गया था.

 ये भी पढ़ें:Namal Rajapaksa In Ayodhya: रामभक्त बने विदेशी राजनेता, फिजी के डिप्टी PM के बाद अब रामलला की शरण में अयोध्या पहुंचे इस देश के लीडर

#Karnataka #health #Minister #Dinesh #Gundu #Rao #dismissed #conducting #prewedding #shoot

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button